October 25, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सीतापुर जिले में बोहरा गांव में सशस्त्र बदमाशों ने एक घर पर धावा बोला, घर में आहट पर जागी महिला पर चाकू से प्रहार कर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया

1 min read

रेउसा थाना क्षेत्र के बोहरा गांव वासी जय नारायण सिंह का कहना है कि वह घर के दरवाजे पर सोया हुआ था। घर के भीतर आंगन में उसकी 45 वर्षीय पत्नी जयदेवी लेटी थी। बुधवार रात करीब डेढ़ बजे शातिरों ने नगदी समेत करीब साढ़ेतीन लाख के माल पार पर हाथ साफ किया। घर में आहट पर जागी महिला पर चाकू से प्रहार कर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया। वारदात के बाद बदमाश गांव से भाग निकले, पुलिस के पहुंचने के बाद भी शातिरों को पकड़ा  नहीं जा सका है। गम्भीर हालत में सीएचसी रेउसा से महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पलंग से उठता देख बदमाशों ने दबोचकर उसके चेहरे पर ताबड़तोड़ चाकुओं से कई प्रहार कर दिए, इसी बीच आहट सुनकर घर के बाहर सो रहे जयराम की आंख खुल गई। खुद को घिरा देख शातिर किसी तरह से दीवार फांदकर भाग निकले। जयराम और और परिवार के अन्य लोगों ने चीख पुकार की जिससे पड़ोसी भी जगकर बाहर निकल आए, फोन से मिली सूचना के बाद एसओ रेउसा नोवेन्द्र सिंह शिरोही मौके पर पहुंचे। रात के अंधेरे में आसपास काम्बिंग कराई गई लेकिन बदमाश पकड़े नहीं जा सके। गंभीर हालत में महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रेउसा ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर गुरूवार सुबह जयदेवी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इलाज के दौरान महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। एसओ रेउसा का कहना है कि घायल महिला के बयान दर्ज लेकर केस दर्ज किया जा रहा है। छत पर छोटा भाई शिवकुमार अपनी पत्नी गुड़िया देवी के साथ खा पीकर सो रहा था। रात करी ब डेढ़ बजे बदमाश पीछे की दीवार का सहारा लेकर अंदर घुस गए। घर के कमरों का ताला तोड़कर बक्सों में रखी करीब तीस हजार की नकदी, लगभग तीन लाख दस हजार कीमत के जेवर व बर्तन सहित करीब साढ़े तीन लाख के कुल माल पर हाथ साफ किया। बताते हैं कि इसी बीच जयदेवी की आंख खुल गई, जो लकवाग्रस्त होने के कारण बोल पाने में असमर्थ थी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.