May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अभिनेत्री पूनम पांडे ने किया Lockdown का उल्लंघन तो हुई गिरफ्तार। ..

1 min read

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के लिए जानी जाती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. वह अपनी तस्वीरों और वीडियो में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर देती हैं.

इसकी वजह से वह अक्सर विवादों और सुर्खियों में रहती हैं. इस बार मुंबई पुलिस ने उन्हें लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया है

एक अधिकारी ने बताया कि मरीन ड्राइव पुलिस ने पूनम पांडे और उनके साथ आए एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

वह बिना वजह अपनी कार में मरीन ड्राइव पर घूम रही थीं। पुलिस ने पूनम पांडे की कार को जब्त कर लिया है.

पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक मृत्युंजय हिरेमठ ने बताया, पूनम पांडे और उनके साथ घूम रहे सैम अहमद (46) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 269 और 188 तथा राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

पूनम पांडे लॉकडाउन में अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रही हैं. हाल ही में उन्होंने चेहरे पर मास्क की तरह रूमाल लपेटकर अपने बॉयफ्रेंड सैम को किस करते हुए फोटो पोस्ट किया था.

यह फोटो सोशल मीडिया पर का वायरल हुआ था. साल 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने टीम इंडिया की जीत होने पर न्यूड होने की बात कहकर खूब चर्चा बटोरी थी.

वह क्रिकेट मैच के दौरान अक्सर इस तरह के बयान देती थीं और सेमी न्यूड और बोल्ड वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.