October 18, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में वाहन चेकिंग कर रहे सिपाही को बाइक सवार दो बदमाशों ने पेट में गोली मार दी

1 min read

करीब दो घंटे की घेराबंदी के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया, इस दौरान एक और सिपाही भी बदमाशों की गोली से घायल हो गया। दोनों बदमाशों की शिनाख्त 50-50 हजार के इनामी पंकज उर्फ बंटी और शहजाद निवासी बुढ़ाना मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। उधर, चेकिंग के दौरान गोली लगने से घायल सिपाही की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। सिपाही को गोली मारकर भागे दोनों बदमाशों से रात करीब 12 बजे पुलिस की कंकरखेड़ा क्षेत्र में मुठभेड़ हो गई।

दोनों ओर से जमकर गोलियां चलीं। बदमाश फायरिंग करते हुए खेत में छिप गए, इस दौरान एक सिपाही को भी गोली लग गई। पुलिस ने खेत को चारों तरफ से घेर लिया। फायरिंग में दोनों बदमाशों को गोलियां लगीं। उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। S.S.P अजय साहनी ने बताया कि बदमाशों की शिनाख्त पंकज बंटी और शहजाद निवासी मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। दोनों पर मेरठ और मुजफ्फरनगर से 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उनका आपराधिक रिकॉर्ड तलाशा जा रहा है।

S.S.P ने बताया कि चेकिंग में गोली घायल सिपाही की हालत भी नाजुक बनी हुई है, जबकि मुठभेड़ में घायल सिपाही की हालत ठीक है। कंकरखेड़ा थाने की पुलिस बुधवार रात करीब 10 बजे जिटौली चौकी के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो युवकों को पुलिस जीप के ड्राइवर सुधीर ने रोका। बाइक सवारों ने तमंचे से फायरिंग करते हुए सिपाही सुधीर के पेट में गोली मार दी और शहर की तरफ भाग निकले। अन्य पुलिसकर्मी घायल सिपाही को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। उधर, बदमाशों की काम्बिंग के लिए वायरलेस पर अलर्ट कर दिया गया। पुलिस ने जिले की सभी सीमाएं सील करते हुए बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.