April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

U.P के गोरखपुर के चिलुआताल क्षेत्र के बालापार में सहेली के साथ मिलकर पत्नी ने पति का गला रेत दिया

1 min read

पत्नी ने सहेली से फोन कर पति को उसके घर बुलाकर घटना का अंजाम दिया। उनके चंगुल से निकल कर किसी प्रकार पति घर से बाहर पहुंचा। घटना की सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती पत्नी और उसकी सहेली फरार हो चुकी थीं। पति को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उपचार के बाद देर रात उसे घर भेज दिया। सहेली ने पत्नी से सुलह कराने का झांसा देकर उसे अपने घर बुलाया।

मंगलवार की शाम को सुनील बाजार गया था। इसी दौरान बालापार में रहने वाली पत्नी की सहेली का उसके मोबाइल पर फोन आया। सहेली ने पत्नी से सुलह कराने का झांसा देकर उसे अपने घर बुलाया। वह बाजार से ही बालापार चला गया। पत्नी की सहेली के घर पहुंचा तो वहां पहले मौजूद मिली। बातचीत के बहाने पत्नी व उसकी सहेली उसे कमरे में ले गईं। वहीं दोनों ने मिलकर उन पर हमला कर दिया।

इस दौरान पत्नी ने धारदार हथियार से उसके गले पर वार कर दिया। किसी तरह उनके चंगुल से निकल कर सुनील बाहर आकर सड़क पर गिर गया। चिलुआताल क्षेत्र के ही विशुनपुर गांव के सप्तहिया टोला निवासी राजकिशोर चौहान का पुत्र सुनील विदेश रहता था। वह एक साल से घर पर ही है। तीन दिन पहले किसी बात को लेकर पत्नी से उनका विवाद हो गया। विवाद के बाद पत्नी दो बच्चों को उसके पास छोड़कर मायके चली गई थी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.