May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

श्वेता तिवारी ने पति से अलग होने की खबरों पर दिया ऐसा रिएक्शन। …..

1 min read

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को लेकर पिछले साल कई अखबारों ने छापा की उन्होंने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया है. श्वेता ने बाद में इसकी पुष्टि भी की. एक रिपोर्ट के मुताबिक, श्वेता ने मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया और अभिनव को तुरंत दो दिन की हिरासत में रखा गया. उन पर आरोप लगा कि वह अपनी सौतेली बेटी पलक से गलत शब्दों में बात करते थे. तबसे, श्वेता अभिनव से अलग अपनी बेटी पलक के साथ रहती हैं.

लेकिन टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों एक साथ रह रहे हैं. जी हां, श्वेता और अभिनव अलग नहीं हुए हैं. अभिनव ने इस न्यूज पोर्टल से बात करते हुए, इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा, हम अलग नहीं हुए हैं. हम एक साथ रह रहे हैं. हालांकि उन्होंने किसी और सवाल का जवाब नहीं दिया और कहा, मैं इसके बारे में और कुछ नहीं कह सकता हूं आखिर सच क्या है? यह सब जानने के लिए बेताब हैं

पिछले साल ‘मेरे डेड की दुल्हन’ के दौरान श्वेता से महिलाओं के लिए मैसेज देने के लिए कहा गया था, जोकि खुद अपनी शादी के बाद घरेलू हिंसा का सामना कर रही थी. तब एक्ट्रेस ने कहा, ‘ऐसे कई लोग होते हैं जो आपसे कहेंगे अच्छा? दोबारा भी प्रोब्लम? ऐसा नहीं हो सकता. ऐसा क्यूं नहीं हो सकता? कम से कम मेरे पास हिम्मत तो है कि मैं समस्या का दोबारा से सामना कर सकती हूं, मैं बिना किसी के डर के अपनी समस्याओं के बारे में बात कर सकती हूं. बाकी लोग क्या सोचेंगे वह मेरे लिए मायने नहीं रखता. मैं सिर्फ वहीं करूंगी जो मेरे बच्चे और मेरी व्यक्तिगत उन्नति के लिए ठीक होगा.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.