May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दीपिका पादुकोण ने पापा प्रकाश पादुकोण के साथ की फोटो शेयर हुई वायरल। …..

1 min read

एक पिता-बेटी का रिश्ता पवित्र माना जाता है और कोई इस रिश्ते को शब्दों में बयां नहीं कर पाता. ऐसा ही रिश्ता दीपिका पादुकोण और उनके पापा प्रकाश पादुकोण के बीच है. दोनों का करियर बहुत ही शानदार रहा है. दोनों की बॉन्डिंग भी कमाल की रही है. दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण अपने पापा के साथ एक फोटोशूट करवा रही हैं

इस तस्वीर में दीपिका और उनके पापा ने सफेद रंग की फोर्मल शर्ट पहन रखी है जबकि उनके चेहरे पर मुस्कान है, जोकि सकारात्मकता से भरी हुई है. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने पापा के 65वें जन्मदिन पर उनके नाम एक प्यारा मैसेज लिखा और एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण अपने पापा की गोद में बैठी हैं.ये तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, ‘ दीपिका ने लिखा है, सबसे महान ऑफ-स्क्रीन हीरो के लिए! शुक्रिया, हमें ये दिखाने के लिए सच्चा चैंपियन होने का मतलब सिर्फ प्रोफेशनल अचीवमेंट्स ही नहीं बल्कि एक अच्छा इंसान बनना भी है.

65वां जन्मदिन मुबाकर हो पापा। हम सब आपको प्यार करते हैं.बात करें वर्क फ्रंट की, तो दीपिका पादुकोण के पास कई प्रोजेक्ट हैं. रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म 83 अप्रैल में रिलीज होनी थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे स्थगित कर दिया गया. उनके फैंस चाहते हैं कि ये फिल्म जल्द से जल्द रिलीज हो. इसके अलावा वह फिल्म शकुन बत्रा में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी होंगे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.