May 3, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बड़ी खबर: दारोगा ने ही मोस्ट वांटेड विकास दुबे को पुलिस के आने की जानकारी पहले दी

1 min read

पिछले 24 घंटे में यूपी पुलिस का मोस्ट वांटेड चेहरा बने विकास दुबे की तलाश में यूपी पुलिस पूरी रात छापेमारी करती रही.

8 पुलिसकर्मियों पर फायरिंग का आरोपी विकास दुबे घटना के बाद छिपा बैठा है. इधर सूत्रों से जानकारी मिली है कि चौबेपुर थाने के ही एक दारोगा ने ही विकास दुबे को पुलिस रेड की सूचना दी थी.

पुलिस की करीब बीस टीमें अलग अलग जिलों में दबिश देता रही. ये वो जगह थी, जहां पर विकास दुबे के रिश्तेदार और परिचित रहते हैं.

पुलिस ने इस मामले में 12 और लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. पुलिस ने इन लोगों को मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर उठाया है.

सूत्रों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में इन लोगों से विकास दुबे की बातचीत हुई थी. हैरानी की बात है कि विकास के फोन की कॉल डिटेल में कुछ पुलिसवालों के नंबर भी सामने आए हैं.

जानकारी के मुताबिक पुलिस की जांच में सामने आया है कि चौबेपुर थाने के ही एक दारोगा ने विकास दुबे को पुलिस के आने की जानकारी पहले दी थी. शक के घेरे में एक दारोगा, एक सिपाही और एक होमगार्ड हैं. तीनों की कॉल डिटेल के आधार पर उनसे पूछताछ की जा रही है.

बता दें कानपुर से सटे बिखारु गांव में शुक्रवार को तड़के पुलिस और विकास दुबे गिरोह के बीच चली खूनी मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. इस मुठभेड़ में गिरोह के दो हमलावर भी मारे गए हैं.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.