June 23, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

तलाकशुदा पति ने 2 साल की बेटी के सामने पत्नी से की हैवानियत,फिर भी मन न भरा तो युवती को दी ये चीज…

1 min read


मध्य प्रदेश में हैवानों ने एक बेबस महिला के साथ सारी हदें पार कर दी।पहले तो दरिंदों ने अपहरण किया,फिर एक-एक करके उसका गैंग रेप किया।इस जघन्य अपराध को किसी और ने नहीं बल्कि पीड़िता के पहले पति ने अपने दो भांजों के साथ मिलकर अंजाम दिया है।

सोमवार के दिन रेप के बाद पीड़िता के प्राइवेट पार्ट पर दागी सिगरेट मानवता के लिए शर्मिंदगी वाली यह घटना रतलाम जिले में सामने आई है।हैवानों की हद तो देखो जब उनका रेप से मन नहीं भरा तो उन्होंने बड़ी बेरहमी से पीड़िता के प्राइवेट पार्ट पर सिगरेट दाग दिया।इतना ही नहीं इसके बाद युवती को जहर देकर रात को बीच सड़क पर छोड़ कर भाग गए।

जब पुलिस ने पीड़िता से पूछा तो उसने बताया कि उसका पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता था।इसलिए उसने एक महीने पहले तलाक ले लिया था।जब मैंने इसकी शिकायत थाने में कि तो वह मुझपर बयान बदलने का दबाब बनाने लगा।लेकिन मैंने ऐसा करने से मना कर दिया और आज उसने मेरे साथ ये कुकृत्य कर दिया।

महिला अपनी दो साल की बच्ची को लेकर सोमवार को बाजार जा रही थी,इसी दौरान उसका तलाकशुदा पति और उसके रिस्तेदार के साथ मिलकर उसने अपहरण कर लिया।फिर वह मुझे सुनसान जगह लेकर गए,जहां उन्होंने पहले शाराब पी,उसके बाद एक-एक करके मेरे साथ बलात्कार किया।मेरी बच्ची रोती रही,लेकिन दरिंदों को कोई दया नहीं आई।इसके बाद उन्होंने मुझे जबरन नशीला दवा पिलाकर सड़क पर छोड़ दिया।

जब ग्रामीणों ने मुझे इस हालत मे देखा तो अस्पताल में एडमिट कर दिया।पिलहाल पीड़िता का इलाज चल रहा है।रतलाम के एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि पीड़िता की शिकयत पर हमने मामला दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।उनसे पूछताछ चल रही है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.