July 14, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 9 सितंबर को पहुंचेगी मुंबई हिमाचल सीएम ने दी कंगना रनौत को सुरक्षा

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 9 सितंबर को मुंबई जा रही हैं. शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें मुंबई नहीं आने के धमकी दी है. इसके साथ ही एक्ट्रेस के खिलाफ पूरे महाराष्ट्र में शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं विरोध प्रददर्शन किए और उनके पोस्टर पर चप्पल मारी और जलाए. कंगना के खिलाफ उग्र प्रदर्शन को देखते हुए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हे सुरक्षा उपलब्ध करवाने का फैसला किया है.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को कहा कि राज्य सरकार ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को राज्य में सुरक्षा उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है और उनकी मुंबई यात्रा के दौरान भी सुरक्षा उपलब्ध कराने पर सरकार विचार कर रही है. बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराना हमारा कर्तव्य है क्योंकि वह हिमाचल प्रदेश की बेटी है और एक सेलिब्रिटी है.

कंगना रनौत की बहन पर किसने फेंका था तेजाब? सालों बाद बताया दर्द | bollywood  - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार, लेटेस्ट-ब्रेकिंग न्यूज़ इन हिंदी

पत्रकारों के सवालों के जवाब में ठाकुर ने कहा कि कंगना रनौत की बहन और उनके पिता ने सरकार का रूख कर कंगना की सुरक्षा उपलब्ध कराने का आग्रह किया था. ठाकुर ने कहा उनकी बहन ने कल मुझे टेलीफोन किया और मुझसे बात की. उनके पिता ने राज्य पुलिस को पत्र लिखकर सुरक्षा दिये जाने की मांग की. इसलिए मैंने डीजीपी से राज्य में अभिनेत्री को सुरक्षा उपलब्ध कराने को कहा है.

रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, कंगना रनौत पर किया करारा प्रहार- आप क्या  कहती हैं मर्डर हुआ है? | bollywood - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार  ...

मुख्यमंत्री ने कहा कि अभिनेत्री का 9 सितम्बर को मुंबई जाने का कार्यक्रम है और इस दौरान भी सरकार उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है. हालांकि, मुख्यमंत्री ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर कंगना रनौत के हाल के बयान पर कुछ भी कहने से इनकार किया और कहा कि मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा अभिनेत्री को दी जा रही कथित धमकियों पर भी कुछ कहने से इनकार कर दिया.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.