September 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग पर उनके चचेरे भाई ने लगाया संपत्ति कब्जाने का आरोप

1 min read

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री और गाजियाबाद नगर से बीजेपी विधायक अतुल गर्ग पर उनके ही चचेरे भाई श्याम गर्ग ने जमीन व संपत्ति कब्जाने का गंभीर आरोप लगाया है. भाई श्याम गर्ग ने इसकी शिकायत पीएमओ से भी की है. इतनाही नहीं चचेरे भाई ने न्याय न मिलने की सूरत में आत्महत्या की धमकी भी दी है. उनका आरोप है कि सत्ता के रसूख में अतुल गर्ग ने उनकी जमीन पर जबरन कब्ज़ा किया है.

चचेरे भाई का कहना है कि अभी भी उनका संयुक्त परिवार है और कोई बंटवारा नहीं हुआ है. मंत्री अतुल गर्ग उनके सगे चचेरे भाई हैं. बावजूद इसके मेरे सगे भाई अलोक, अनुज राम, चाचा और मंत्री अतुल गर्ग के परिवार ने चल और अचल संपत्ति पर कब्ज़ा कर लिया है. इतना ही नहीं अपना हिस्सा मांगने पर जान से मरने की धमकी दी जा रही है. श्याम गर्ग का आरोप है कि उन्होंने इसकी शिकायत डीएम, एसडीएम, एसएसपी, सीओ और एसओ सभी से की लेकिन अभी तक न्याय नहीं मिला है.

श्याम गर्ग का कहना है कि उनका परिवार दाने-दाने को मोहताज है. कई बारे मंत्री जी से संपत्ति बांटने की बात कही, लेकिन सत्ता का पॉवर दिखाकर उन्होंने भगा दिया. अब प्रधानमंत्री कार्यालय से इसकी शिकायत की गई है. उन्होंने कहा कि उनके परिवार के सामने जीने का अब कोई रास्ता नहीं बचा है. अगर 72 घटने में उन्हें न्याय नहीं मिलता तो वे परिवार सहित आत्महत्या कर लेंगे और इसकी पूरी जिम्मेदारी

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.