May 2, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सुशांत सिंह राजपूत केस में आया नया मोड़ रिया चक्रबोर्ती की न्यायी हिरासत को बढ़ाया गया छे अक्टूबर तक

1 min read

महाराष्ट्र : सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स की चलते बातों में रिया चक्रबोर्ती की कोर्ट की सुनवाई यह फैसला आया है की उनको इस मामले छे अक्टूबर में तक जेल में ही अपना वक़्त काटना होगा।रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी, जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई

 

एक स्पेशल कार्यवाही एनडीपीएस कोर्ट ने मंगलवार की कारवाही में रिया की न्ययिक गिरफ्तारी हिरासत को बढ़ा दिया गया है ( सुशांत सिंह राजपूत केस ) ड्रग्स के मामंले में जांचे चल रही है नॉरकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो (एन० सी० बी० ) ने रिया चक्रबर्ति को 9 सितम्बर को लिया गिरफ्त में। इस दौरान रिया और उनके भाई शौविक चक्रबोर्ती ने मुंबई हाई कोर्ट में लगायी अपनी जमानत की गुहार। इस केस पर दिनाक 23 सितम्बर को कोर्ट में होनी है सुनवाई ।

सुशांत सिंह राजपूत के उनके घर मुंबई निवासी 14 जून को वह मृत पाए गए थे । एक्ट्रेस रिया चक्रबोर्ती पर यह आरोप लगाया गया है वह अपने बॉयफ्रेंड के लिए ड्रग्स का इंतज़ाम किया करती थी सुशांत सिंह बड़े ही गंभीर मामले चौकाने वाला यह खुलासा है की ड्रग्स कन्सेशन करने वाली नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती से कुछ सवालों से पूछताछ कर के कई एहम राज़ खुलवाए है। खबर यह है की रिया ने एन० सी ० बी ० के सामने दिए बयान में यह बड़ा खुलासा कराया है 16 -२०२०कसे में दर्ज दिए ब्यान में रिया कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम बताये है सुशांत सिंह केस को लेकर किया इन नामो का खुलासा।

लगातार तीन दिन की पूछताछ के बाद एन० सी० बी० ने इस महीने की शुरुवात में रिया को गिरफ्तार किया था सूत्रों के अनुसार रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स का इंतज़ाम करवाया करती थी और यह बात रिया में पूछताछ में खुद मानी है यही नहीं रिया ने यह माना है की कई बार तो मैंने भी ड्रग्स लिया है सूत्रों के अनुसार रिया और उनके भाई को आमने सामने बैठाया गया पूछताछ में तब वह अपने भाई शोविक के सामने रोने लगी रिया से रविवार एन० सी० बी० ने इस मामले में पहली जानकारी प्राप्त के दैरान रिया से लगातार छ घंटे पूछताछ करी थी 28 वर्षीय अभिनेत्री सोमवार सुबह तक़रीबन साढ़े तीन बजे बल्लार्ड स्टेट स्थित एन ० सी ० बी ० के दफ्तर पहोची थी रिया।
रिया चक्रबोर्ती को दिन मंगलवार के लिया भी बुलाया गया था पूछताछ क बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

 

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.