May 1, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

एक्ट्रेस रिया चकर्वर्ती की औकात पर बयान देने वाले बिहार के डी० जी ० पी ० ने इस्तीफा दिया पुलिस की नौकरी अब बनेंगे नेता :

1 min read

श्री माननिये मुख्यमंत्री नीतीश कुनम के निर्देश पर राजनीती के मैदान में पर्दापर्ण करने जा रहे है गुप्तेश्वर पांडेय जल्दी ही कर सकते है घोषणा एस के सिंघल बिहार के नयी डी० जी ० पी ० बनाये गए है ।
पटना : बिहार के पुलिस महानिदेशक (डी० जी ० पी ०) गुप्तेःवर पांडेय ने मंगलवार को स्वैछिक सेनावृति वी आर एस ले लिया। उन्होंने वी आर एस के लिए आवेदन दिया था जिसको तत्काल ही अनुमति मिल गयी थी अब वे जल्दी ही विविध रूप से राजनितिक पारीक की घोषणा कर सकते वे विधान सभा चुनाव लड़ेंगे पांडेय को वी आर एस दे दिया गया है और उनकी पोस्ट पर एस के सिंघल बिहार के नयी डी० जी ० पी ० बनाये गए हुए है।

Home - The Bihar News

तथा यह भी कहा जाता है की बिहार सर्कार ने गुप्तेश्वर पांडेय का वी आर एस आवेदन केंद्र मंगलवार की शाम को ही वह भेजा गया था पांडेय जी के इस्तीफे और वी आर एस की खबर पिछले कई दिनों से ही चलती आई है दो दिन पहले ही पांडेय जी ने अपने घर के जिले बक्शर का दौरा किया था वे वह के जिला जनता दाल यूनाइटेड के अध्यक्ष से मिले थे। उन्होंने यह तक की बात कही थी की संववैधानिक पद्द पर बैठा हुआ व्यक्ति राजनीती दल्ल के के किये चुनाव कैसा लड़ सकता है इसके बाद उनके पटना आने क कुछ वक़्त बाद उनकी मुलाक़ात कई नेत्ता जनता पार्टी से हुई।

Bihar News Today , Bihar Hindi Samachar, Bihar News in Hindi Updates: Bihar  News Today, 14 june 2019 jdu spokesperson ajay alok resigned from JDU in  bihar said I dont want to

लेकिन जब उन्होंने वी आर एस के लिए पुष्टि दे दी तो इस बात का सही अनुमान लग गया की वह चुनावी मैदान में जल्दी छलांग लगाएंगे गुप्तेश्वर पांडेय के ऍन डीए के नेताओ से काफी अच्छेसम्बन्ध रहे है सन 2009 के लोक सभा चुनाव में उन्होंने वी आर एस लिया था उसके पश्चात टिकट न मिलने पर नीतीश कुमार जी के सर्विस में वापस आने में अच्छे कामयाब हुए थे।

Sushant Singh Death Case: When Bihar DGP gupteshwar pandey took VRS to  Contest Election in Lok Sabha - ...जब चुनाव लड़ने के लिए गुप्तेश्वर पांडे ने  लिया था वीआरएस, सोशल मीडिया पर
अभिनेत्री की अरेस्ट पर डी जी पी बोले जैसे लोग शकल से दीखते है वैसे वह होते नहीं है
इस बार भी शिछक दिवस पर सबके सामने नितीश कुमार ने उससे चुनाव की तैयारी करते हुए यह कहा था उस कार्य क्रम से निकल कर पांडेय जी वह तुरंत निकल कर वह तत्काल खाड़ी वर्दी के कपडे खरीदने के लिए खाड़ी ग्राम उधोग की शॉप पर गए थे और यह काफी चर्चा का विषय रहा था।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.