May 2, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कंगना रनौत पर पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम की पत्नी ने लगाया आरोप कही यह बड़ी बात :

1 min read

एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते कई कुछ दिनों के मुद्दे पर कुलहकार बोल रही है” यह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह बॉलीवुड की इंडस्ट्री और उससे जुड़े सितारों के खिलाफ लगता है बोल रही है। इस वजह से उनका हाल ही मे कई एक्ट्रेस के साथ विवाद भी देखने को मिला है। वही कंगना रनौत की चर्चा अब्ब केवल भारत मे ही नहीं बल्कि पडोसी मुल्क पाकिस्तान में भी हो रही है ।

पाक क्रिकेटर वसीम अकरमच्या पत्नीने कंगनाला मारला टोमणा, म्हणाली - तू मदर  तेरेसा तर नाही... - Marathi News | Kangana Ranaut trolled by Pakistani  cricketer Wasim Akram wife Shaniera ...
कंगना रनौत हमेशा न्यूज़ पर छायी वाली अभिनेत्रु है वह राजीनीतिक हो या फिर चाहे बॉलीवुड में हो रहे नेपोटिस्म के ही खिलाफ क्यों न हो वह हमेशा खुल कर बोलती है अपने विचार सक्रिय करती है अभी कुछ दिनों में कंगना रनौत ने ट्वीट करके यहाँ बतया की वह लड़ाकू लड़की जैसी नहीं है उनकी इसी बात पर पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम की पत्नी शानीरा अकरम ने कहा की वह एक भहोत ही लड़ाका किसम की औरत है इस पर कंगना ने यह कहा की मैं दिखती लड़ाका हु पर लड़का हु नहीं मुझे जिस मुद्दे आवशयक लगता है बोलना मैं उस पर अवश्य बोलती हु। कंगना रनौत पर कई विवाद हो चुके है या कहिये होते हुए आ रहे है।

ApniISP.Com - Bollywood actress Kangana Ranaut claims that... | Facebook

आज तक सबसे ज़्यादा उनको प्रोटेक्ट किया जा रहा है जैसे की ड्रग्स मामले और काई विवादित झगडे आदि।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.