April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

लखनऊ यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स हुए हैरान परेशान बीकॉम स्टूडेंट्स के लिए आयी चौका देने वाली खबर एग्जाम में मोदी सरकार की योजनाओ से जुड़े प्रश्नो की भरमार :

1 min read

छात्र छात्रायों से जो सात सवाल पूछे गए थे वह प्रधानमन्त्री फसल बीमा योजना पर पूछे गए थे। बेटी बचाओ बेटी बढ़ाओ योजना सम्बन्ध पर पूछे गए थे कई सवाल।

लखनऊ विश्वविद्यालय में 7 सितंबर से एग्जाम शुरू, फाइनल ईयर के छात्र जरूर पढ़  लें ये खबर - lucknow university starts exam from 7th september - UP Punjab  Kesari

लखनऊ विश्वविद्यालय के बीकॉम की की अंतिम परीछा में एप्लाइड इकोनॉमिक्स के पेपर में जो जो कॉशन्स पूछे गए है उसमे ज़्यादा से ज़्यादा सवाल केंद्र सरकार की योजनाओ से जुड़े पूछे गए थ। लखनऊ विश्वविद्यालय के बीकॉम अंतिम परीछा मे 17 मार्च को हुए पेपर के अनिवार्य प्रश्नो में दस में से सात केन्द्रियो पर आधारित है प्रश्न।

Only One Student Is Clearly Pass In Law Colleges Semester Exam - 9 लॉ  कॉलेज, 512 स्टूडेंट्स लेकिन पास सिर्फ 1, पढ़िए पूरी खबर | Patrika News

छात्राओं से जो सवाल पूछे गए थे इस बारे में वीवी के प्रोफेसर वीके गोस्वामी जी ने कहा की इकोनॉमिक्स के प्रश्न में जो सवाल पूछे जा रहे थे वाह सभी पढ़ाये गए थे तथा पाठ्यक्रम में भी अवश्य थे।
हम छात्रों को मनरेगा। और नीति आयोग्य और भूमि मंडल के कारण ही अवश्य जानकारी लेने के तैयार हुए हमारा ध्यान इस पर नहीं होता की कौन से राजनीतिक दाल ने कौनसा सी योजना लागू की है।

DU Admissions 2019: मैनेजमेंट कोर्सेस में एडमिशन के लिए First seat  Allotment list आज होगा जारी - News Nation
उन्होंने ने कहा की छात्र को विंभिन्न योजनाओ के बारे में ही जानकारी प्राप्त करवाई जाती है अतः भारतीय अर्थव्यवश्ता के बारे में कुछ और जानकारी प्राप्त कर सके। और यूनिवर्सिटी के सारे प्रश्न सारे कड़ी सुरक्षा से बनवाये जाते है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.