July 10, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

भगवान् के दरबार ने चोरो ने बोलै धाबा नकद समेत 15 किलो हुई आभूषणों की हुई चोरी :

1 min read

उत्तर प्रदेश में आये दिन चोरी हुआ करती है तथा लूट पात मची है उत्तर प्रदेश में लेकिन इस बार चोरो ने भगवान् जी के दरबार में करि चोरी की वारदात यह लुटेरों ने तो भगवान् जी के दरबार को भी नहीं छोड़ा बीती रात्रि च्रोर ने दी इस चोरी को अंजाम जिसके बाद सोने और चांदी के आभुषडॉ को सहित दानपात्र के ताले तोड़ हजारो की नकदी पर हाथ साफ़ कर दिया था।

 

Vidya gyan : हिन्दी न्यूज़

बता दिया जा रहा है यह वारदात है यूपी के बुलंदशहर के गुलावठी नगर की है। जहा पर पंचायती मंदिर में बीती रात को चोरो ने मंदिर में धाबा बोल दिया था ताले तोड़ कर मंदिर के आभुसड़ और नकद पैसे दानपात्र तोड़ कर सब लूट कर हाथ साफ़ कर दिया घटना की जानकारी सुबह तब हुई जब मंदिर के पुजारी ने चिल्ला कर दरवाजा खोला मंदिर हालत देख पुजारी हैरान हुआ। जिसके बाद पुजारी ने वारदात दी सोचा पुलिस बताई।

 

money – Sanmarg

उसी के दौरान पुलिस ने सुचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहोची और जांच की टीम तैयार करके जानकारी करने में जुट गयी मंदिर समिति के प्रधान मोहन लाल ने बताया की रात्रि में चोर छत्त पर लगे जाल तोड़कर नीचे कूदे है और यह भी बताया की वह क्या क्या चोरी हुआ है मंदिर की मूर्तियों से क्या क्या गायब हुआ है माता रानी के चांदी के मुकुट चांदी का छत्र तगड़ी मुरली एवम अन्य भुसड़ पर हाथ साफ़ कर गए है। उन्होंने यह भी बताया की चोरो ने दानपत्रों के भी ताले तोड़कर दानपात्र में राखी सारे नकद पैसे चुरा ले गए।
और मंदिर के प्रधान ने यह व् सुचना दी पुलिस को ककी वह कुलमिलाकर 15 किलो चांदी के आभूष्णों की चोरी कर ले गए।

बेगूसराय में मंदिर से अष्ट धातु की मूर्ति चोरी, सुबह पूजा करने पहुंचे लोग  तो हुआ खुलासा Ashta metal idol stolen from a temple in Begusarai, bihar -  News Nation

पुलिस पूरी वारदात को देखते हुए इसकी जांच में जुट गयी है घटना की जानकारी पुलिस को तुरंत देखते ही दी गयी है वही मंदिर में हुई चोरी को लेकर श्रद्धालुओं के मन में आयी अजीब दुर्बल इस्थिति श्रद्धालुओं एवं हिन्दू संगठन के लोगो में भारी आक्रोश प्रदर्शित हुआ है। मंदिर कमिटी ने पुलिस से चोरी के जल्द खुलासे की मांग करि जा रही है।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.