May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

यूपी 112 के व्हाट्सएप पर सीएम योगी को मिला धमकी का मैसेज

1 min read

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी वाला मेसेज भेजा गया है जिसके बाद तुरंत ऐक्शन लेते हुए हजरतगंज पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शूरू कर दी है। यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी का मैसेज भेजा गया है। धमकी भरा मेसेज 9696755113 नंबर से भेजा गया है। खबर आ रही है कि माफिया मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर ये धमकी दी गई है।

पुलिस के अनुसार ये धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह 9.56 से 10.11 बजे के बीच भेजे गए थे। इस मैसेज में सीएम के प्रति अभद्र बातें की गई थी। सबसे मुख्य बात मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर निकलने की बात कही गई थी। मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 तारीख यानी शुक्रवार तक सरकार मिटा दी जाएगी ऐसा धमकी देने वाले ने मैसेज में लिखा गया था।

यूपी: WhatsApp मैसेज में सीएम आवास समेत 50 जगहों पर बम धमाके की मिली धमकी,  मचा हड़कंप

पुलिस ने कहा है कि जिस नंबर से धमकी भरे मैसेज भेजे गए हैं, उसका पता चल गया है। पुलिस की एक टीम आरोपी की तलाश में भेजी गई है। धमकी भेजने वाला आरोपी जल्द की कानून की गिरफ्त में होगा।

CM Yogi को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी, मैसेज में लिखा UP में धमाके  करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी - Live Jagran | DailyHunt

गौरतलब है कि सीएम योगी को पहले भी कई बार धमकी भरे मेसेज यूपी 112 के पास आ चुके हैं। इसी साल जून में यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज भेजा गया, जिसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.