September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

माँ बनने वाली हैं ‘देवों के देव महादेव’ एक्ट्रेस पूजा बनर्जी, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर कीं खूबसूरत फोटोज:-

1 min read

टीवी एक्ट्रेस पूजबैनर्जी कुणाल वर्मा जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। बेबी के वेलकम की पूरी तैयारियां हो चुकी हैं। हाल ही में पूजा बनर्जी ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट कराया। कुणाल वर्मा इनमें बेबी बंप किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, एक फोटो में दोनों एक साथ वर्कआउट भी करते दिखाई दे रहे हैं। पूजा बनर्जी ने बेबी शावर की भी कुछ फोटोज पोस्ट कीं, जिसमें उन्हें पहले और अब की फोटो में सेम ड्रेस पहने देखा जा सकता है।

Congratulations! Puja Banerjee and Kunal Verma are set to welcome their  first child

बॉलीवुड टाइम्स से बातचीत में पूजा बनर्जी ने कहा, “जिंदगी रोज बदल रही है। हम दोनों ही उस दिन का इंजतार कर रहे हैं जब बेबी आएगा। मैं मानसिक रूप से इस खूबसूरत जर्नी को तय करने के लिए तैयार हूं, मैं मां बनने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

মিছরির দানা (Michhrir Dana) | Behind The Scenes | Bibaho Obhijaan | Puja  Banerjee | SVF Music - YouTube

महामारी को देखते हुए दोनों ही ज्यादा से ज्यादा समय घर पर बिता रहे हैं। दोनों ही घर में वर्कआउट साथ में कर रहे हैं। बता दें कि पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने मार्च के महीने में ही कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसकी जानकारी पूजा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैन्स को दी थी। इसके बाद 15 अप्रैल को दोनों पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण ऐसा नहीं हो पाया।

Puja Banerjee baby bump | Maa Vaishno Devi star Puja Banerjee flaunts her  baby bump with hubby Kunal Verma; celebs pen warm wishes
कुणाल संग एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए पूजा लिखती हैं कि यह फोटो पिछले साल की है। दुर्गा पूजा के दौरान सिंदूर खेला की। हम कोर्ट मैरिज रजिस्टर करा चुके थे तो इसलिए हम ऑफिशियली शादीशुदा हो चुके हैं और हमेशा साथ रहने का एक-दूसरे से वादा भी कर चुके हैं। माता-पिता और बड़े-बूढ़ों के आशीर्वाद से हमने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर ली है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.