May 3, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

शिवसेना नेता संजय राउत ने देवेंद्र फडणवीस के साथ हुई मुलाकात पर दी प्रतिक्रिया

1 min read

देवेंद्र फडणवीस के साथ हुई मुलाकात पर शिवसेना नेता संजय राउत ने सफाई दी है. संजय राउत ने अपनी मुलाकात को गैर राजनीतिक बताते हुए कहा कि वह सामना में इंटरव्यू के लिए देवेंद्र फडणवीस से मिले थे. वहीं बीजेपी ने भी राजनीति से परे मुलाकात बताया है. उन्होंने कहा कि फडणवीस से मिलना कोई अपराध नहीं, राज्य के दो नेता मिल सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देवेंद्र फडणवीस जल्द ही शिवसेना को इंटरव्यू दे सकते हैं. हालांकि इसके लिए शर्त रखी गयी है कि यह इंटरव्यू बिहार चुनाव के बाद किया जाएगा. देवेंद्र फडणवीस बीजेपी की ओर से बिहार में चुनाव प्रचार का काम देख रहे हैं. बता दें कि संजय राउत शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादक भी हैं.

दअरसल महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की गठबंधन की सरकार तो बन गई, लेकिन कई ऐसे मौके आए जब तीनों दलों के बीच मतभेद उभरकर सामने आए. लगातार यह चर्चा चलती रही कि क्या यह गठबंधन सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा कर पाएगी.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र का विधानसभा चुनाव बीजेपी और शिवसेना ने मिलकर लड़ा था. हालांकि चुनाव के बाद बीजेपी और शिवसेना अलग-अलग हो गई. शिवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बना ली थी.

sanjay raut gives clarification on his meeting with devendra fadnavis, says it was about interview

इसके बाद से बीजेपी और खासतौर से देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर रहे हैं. कोरोना से लेकर सुशांत राजपूत मौत मामला, कंगना रनौत मामले पर देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर लिया है. माना जा रहा है कि सुशांत राजपूत मामला ज्यादा लंबा खिंचने से शिवसेना कहीं ना कहीं दबाव में है, फडणवीस से राउत की मुलाकात इसी दबाव को कम करने की कोशिश मानी जा रही है.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.