May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

हाथरस पीड़िता के परिजनों से आज मिलेंगे राहुल गाँधी प्रियंका गाँधी

1 min read

यूपी के हाथरस गैंगरेप मामले में सियासत तेज हो गई है. विरोधी दल इस मुद्दे को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं. वहीं, इस मामले को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज हाथरस जाएंगी. राहुल व प्रियंका यहां पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे.

राहुल व प्रियंका के हाथरस दौरे को देखते हुए नोएडा डीएनडी फ्लाइवे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उधर, पुलिस प्रशासन ने हाथरस बॉर्डर को सील कर दिया है. वहीं, जिले में धारा 144 भी लागू कर दी गई है.

डीएनडी पर कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. कांग्रेसी कार्यकर्ता टोल प्लाजा पर हाथरस गैंगरेप को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं.इसके अलावा हाथरस में मीडिया को जाने से भी रोका जा रहा है. पुलिस का कहना है कि मीडिया मामले की जांच में बाधा डाल रही है, जिसकी वजह से उन्हें गांव में नहीं जाने दिया जा रहा है.

हाथरस जाने से पहले राहुल गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यूपी के जंगलराज में बेटियों पर जुल्म और सरकार की सीनाजोरी जारी है. कभी जीते-जी सम्मान नहीं दिया और अंतिम संस्कार की गरिमा भी छीन ली. बीजेपी का नारा ‘बेटी बचाओ’ नहीं, ‘तथ्य छुपाओ, सत्ता बचाओ’ है.

इसके अलावा प्रियंका गांधी ने यूपी में हो रही बलात्कार की घटनाओं पर सरकार को घेरा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा हाथरस जैसी वीभत्स घटना बलरामपुर में घटी. लड़की का बलात्कार कर पैर और कमर तोड़ दी गई. आजमगढ़, बागपत, बुलंदशहर में बच्चियों से दरिंदगी हुई. यूपी में फैले जंगलराज की हद नहीं. मार्केटिंग, भाषणों से कानून व्यवस्था नहीं चलती. ये मुख्यमंत्री की जवाबदेही का वक्त है. जनता को जवाब चाहिए.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.