May 1, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

हाथरस और बलरामपुर की घटना को लेकर मायावती का योगी पर वार

1 min read

हाथरस जिले के बाद अब बलरामपुर जिले में एक 22 वर्षीय छात्र के साथ गैंगरेप के बाद उसे बुरी जख्मी कर दिया गया, उसकी टांगों और कमर पर चोटें आईं। जिससे घर पहुंचने के कुछ घंटे बाद ही पीड़िता की मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश प्रभारी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने लिखा, ‘मार्केटिंग, भाषणों से कानून व्यवस्था नहीं चलती

बलरापुर जिले की घटना के बाद उत्तर प्रदेश प्रभारी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को ट्वीट कर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हाथरस जैसी वीभत्स घटना बलरामपुर में घटी। लड़की का बलात्कार कर पैर और कमर तोड़ दी गई। आजमगढ़, बागपत, बुलंदशहर में बच्चियों से दरिंदगी हुई। यूपी में फैले जंगलराज की हद नहीं। मार्केटिंग, भाषणों से कानून व्यवस्था नहीं चलती। ये मुख्यमंत्री की जवाबदेही का वक्त है। जनता को जवाब चाहिए।

कानून व्यवस्था मार्केटिंग, भाषणों से नहीं चलती: प्रियंका गांधी

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी बलरामपुर की घटना के बाद ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर हमला बोला है। साथ ही पीड़िता को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हाथरस के बाद अब बलरामपुर में भी एक बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार और उत्पीड़न का घृणित अपराध हुआ है व घायलावस्था में पीड़िता की मृत्यु हो गयी है। श्रद्धांजलि! भाजपा सरकार बलरामपुर में हाथरस जैसी लापरवाही व लीपापोती न करे और अपराधियों पर तत्काल कार्रवाई करे। #Balrampur #NoMoreBJP’

hathras gangrape victim died today live updates Rahul Gandhi Priyanka  Gandhi Mayawati Akhilesh Yadav reaction on CM Yogi Adityanath UP Government  - हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत, प्रियंका-अखिलेश ने सरकार पर ...

बलरामपुर जिले में 22 साल की दलित युवती के साथ मंगलवार को गैंगरेप की घटना हुई। परिजनों का कहना है कि लड़की अपने एडमिशन के लिए सुबह करीब 10 बजे निकली थी। शाम को एक रिक्शा में वापस घर पहुंची। उसकी हालत बेहद खराब थी वो ठीक से बोल नहीं पा रही थी और न ही वो ठीक से चल नहीं पा रही थी। लड़की की मां का कहना है कि उनकी बच्ची को नशे का इंजेक्शन देकर हैवानियत की गई है।

बलरामपुर में हाथरस जैसी लीपापोती न करे भाजपा सरकार

आरोप है कि जिन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। उन्होंने न केवल उसका कमर तोड़ दी। बल्कि उसकी टांग भी तोड़ दी। जिससे लड़की न तो खड़ी हो पा रही थी न ही बोल पा रही थी। उसके जुबान से एक शब्द भी नहीं निकल रहा था। पूछने पर उसने अपने साथ हुई घटना की बात बताते हुए मां से कहा कि वो बचेगी नहीं। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

बलरामपुर जिले के एसपी देव रंजन वर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित लड़की निजी संस्था में कार्य करती थी। बुधवार देर शाम तक उसके घर ना पहुंचने पर परिजनों ने उससे संपर्क करना चाहा, लेकिन बात नहीं हुई। कुछ देर बाद लड़की रिक्शे से घर पहुंची, लेकिन उसकी हालत खराब लग रही थी।

क्या कहा बलरामपुर के एसपी देव रंजन वर्मा ने...

लड़की के हाथ में ग्लूकोज चढ़ने वाला बीगो लगा हुआ था। परिजन इलाज के लिए उसे डॉक्टर के पास ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में लड़की की मौत हो गई। परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि दो लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने तहरीर में नामजद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है मामले की जांच की जा रही है। हाथ पैर व कमर टूटे होने की बात निराधार है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.