May 5, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अजब-गजब : सनी लियोनी का नाम कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉप पर , एक्ट्रेस बोलीं- सभी को कॉलेज में मिलूंगी:-

1 min read

कोलकाता के एक कॉलेज में ऑनलाइन एडमिशन प्रक्रिया पर उस वक्त बवाल मच गया जब बीए में प्रवेश के लिए जारी पहली मेरिट लिस्ट में सबसे ऊपर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम दिया गया।

 

लिस्ट में सनी लियोनी को कक्षा 12 बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ चार विषयों में 400 या पूर्ण अंक दिए गए हैं। इसमें उनका एप्लिकेशन आईडी 9513008704, रोल नंबर- 207777-6666 और पश्चिम बंगाल काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एजुकेशन से पास होने का साल भी नजर आ रहा है।

मेरिट लिस्ट के स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल होने पर सनी लियोनी ने मजाक करते हुए सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन शेयर किया है। सनी ने ट्विटर पर लिखा, ‘अगले सेमेस्टर से आप सभी को कॉलेज में मिलूंगी !!! आशा है कि आप मेरी कक्षा में हैं।

Sunny Leon on Twitter: "Bollywood and others market will be crash for some  time"

वहीं इस बारे में कॉलेज के एक अधिकारी का कहना है कि यह किसी की शरारत है। उन्होंने कहा, ‘यह शरारत का काम है, क्योंकि किसी ने जानबूझकर सनी लियोनी के नाम को टाइप करने के लिए गलत आवेदन भेजा। हमने संबंधित विभाग से इसे सही करने के लिए कहा है। हम इस घटना की जांच भी करेंगे।’

Page3 | Sunny-Leon Videos: Latest Sunny-Leon Videos, Popular Sunny-Leon  Video Clips | Eisamay

बता दें कि सनी लियोनी इन दिनों अपने पति और बच्चों के साथ अमेरिका में रह रही हैं। सनी लियोनी ने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में जिस्म 2 से डेब्यू किया था। इसके बाद वह रागिनी एमएमएस समेत करीब आधा दर्ज बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

सनी लियोन बदलना चाहती हैं अपनी ज़िन्दगी की यह चीज़ - दा इंडियन वायर

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.