October 1, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दुर्ग में हादसा:देर रात एक्सीडेंट में तीन युवकों की मौत, आमने-सामने की टक्कर में मारे गए बाइक सवार:-

1 min read

तेज रफ्तार बाइक टकराईं, किसी को नहीं मिला संभलने का वक्त देर तक सड़क पर पड़े रहे मृतक, राहगीरों ने पुलिस को सूचित किया जिले के अंडा थाना इलाके में शनिवार की देर रात एक सड़क हादसा हो गया। इसमें तीन युवकों की मौत हो गई। एक युवक घायल है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। घटना दुर्ग-बालोद रोड पर स्थित कुथरेल गांव के पास हुई। दो बाइक तेज रफ्तार गुजर रही थीं, तभी आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों युवकों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। सभी के सिर पर गंभीर चोट आई। सड़क पर खून बिखरा था। बाइक के भी परखच्चे उड़ गए थे।

durg Four youths killed in bike from the speed of the fast-moving vehicle |  तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार चार युवकों की मौत - Dainik Bhaskar

अंडा थाना के मुताबिक, मरने वालों में देवरी, कचांदुर के दो युवक 24 साल का महेश कुमार और 27 साल का यावेंद्र बंजारे शामिल हैं। इसके अलावा दूसरी बाइक पर सवार 45 साल के अजय सोनी की भी मौत हुई है। अजय धमधा के रहने वाले थे। अपने दोस्त रामचंद्र के साथ धमधा जा रहे थे। रामचंद्र इस हादसे में घायल हो गए। अब तक की जांच में यह बात सामने आई है कि सड़क पर सामने से आ रही बाइक का अंदाजा ना होने की वजह से दोनों बाइक आपस में भिड़ गईं। हेलमेट ना होने की वजह से घटना के शिकार लोगों के सिर में चोट आईं।

दुर्ग : दो बाइक की टक्कर में तीन युवकों की मौत, एक को गंभीर अवस्था में ले  जाया गया अस्पताल

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। शवों और घायलों को अस्पताल ले जाया गया। अब शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों को सौंपा जाएगा। घायल युवक से घटना के संबंध में और जनकारी जुटाई जा रही है। अंडा थाना प्रभारी ने बताया कि महेश और यावेंद्र दुर्ग नगर निगम में काम करते थे। काम खत्म होने के बाद रात में घर लौट रहे थे, तभी यह एक्सीडेंट हो गया। परिवार के लोगों से भी अब पूछताछ कर रहे हैं। घटना स्थल के आसपास रहने वालों से भी जानकारी ले रहे हैं।

Accident in Anda Police Station area of Durg district Three people died in  Kuthell village | देर रात एक्सीडेंट में तीन युवकों की मौत, आमने-सामने की  टक्कर में मारे गए बाइक सवार -

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.