July 21, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

खराब होने पर छोड़ देता था चोरी की बाइक:-

1 min read

बरेली- सीबीगंज पुलिस के हत्थे एक शातिर चोर लगा है, जो बाइक चोरी करता था और खराब होने पर उसे छोड़कर दूसरी बाइक चुरा लेता था। वह गाड़ी की बिक्री नहीं करता था। उसने चार चोरी की वारदातें कबूल की हैं लेकिन इनमें दो मामलों में पुलिस ने एफआईआर ही दर्ज नहीं की थी। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेजेगी।

What is CCTV and How Does it Work - 2020 Guide - The Messenger

सीसीटीवी में कैद हुई थी वारदात

जानकारी के मुताबिक सीबीगंज थाना एरिया से 26 जुलाई को एक बाइक चोरी हुई थी। यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पुलिस के साथ-साथ बाइक सवार पीडि़त भी चोर की तलाश कर रहा था। बाइक मालिक को पता चला कि चोरी की बाइक किला के रोठा गांव में है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस की मदद से उसे पकड़ लिया। गिरफ्त में आए चोर की पहचान रोठा निवासी सुमित यादव के रूप में हुई है। उसने वही शर्ट पहनी थी, जो चोरी के वक्त सीसीटीवी में कैद हुई थी।

9000 CCTV cameras in Lucknow by February end | Lucknow News - Times of India

पुलिस पूछताछ में आरोपी सुमित ने बताया कि वह चोरी की बाइक का खुद इस्तेमाल करता था। उसने दो साल पहले प्रेमनगर एरिया से बाइक चोरी की थी, जो खराब हो गई तो उसे भमोरा में अपने रिश्तेदार के घर छोड़ दिया था। उसने सीबीगंज में बाइक चोरी की थी लेकिन उससे पहले एक बाइक को चेन कवर खराब होने पर छोड़ दिया था। सीसीटीवी में भी वह बाइक छोड़ते देखा गया था। यह बाइक उसने प्रेमनगर से चुराई थी लेकिन जब पुलिस ने पीडि़त की तलाश की तो पता चला कि पुलिस ने एफआईआर ही नहीं लिखी थी। इसके अलावा उसने एक बाइक तेल खत्म होने पर रास्ते में छोड़ दी थी, यह इज्जतनगर से चोरी हुई थी, जिसकी भी एफआईआर नहीं लिखी गई थी।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.