September 21, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

शबाना आजमी पर भड़कीं रंगोली चंदेल, कंगना रनौट के लिए कही थी यह बात:-

1 min read

एक्ट्रेस कंगना रनौट अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं कंगना अक्सर फिल्मों हस्तियों पर भी निशाना साधती रहती हैं। वहीं कंगना और शबाना आजमी के बीच जुबानी जंग भी जारी है।

Kangana Ranaut Sister Rangoli On Shabana Azmi Statement Says Your Anti - शबाना  आजमी के बयान पर Kangana Ranaut की बहन रंगोली ने लगाई फटकार, कहा- आपके  एंटी-इंडिया एजेंडे सही उसके गलत |

शबाना आजमी ने हाल ही में कहा कि कंगना के बॉलीवुड पर लगाए गए आरोप अपमानजनक हैं और वह (कंगना) अपनी कल्पनाओं में विश्वास कर रही हैं। शबाना ने कहा कि कंगना को वही काम करना चाहिए जिसमें वह सबसे अच्छी हैं और वह है एक्टिंग। शबाना के इस बयान पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने पलटवार किया है।रंगोली चंदेल ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने शबाना आजमी से कुछ सवाल पूछे हैं। उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा, ‘और ये रहा एक और सुसाइड गैंग। डियर शबाना जी, मैं आपसे आप के पति से कुछ सवाल पूछना चाहती हूं। आप दोनों अपनी एक्टिंग और शायरी तक ही क्यों नहीं रहते? आप दोनों क्यों सक्रियतौर पर भारत विरोधी राजनीति में हिस्सा लेते हैं? खबरों में बने रहने के लिए? या आप इन मुद्दों के लिए फील करते हैं।

एक्ट्रेस शबाना आजमी के इस बयान पर कंगना रनौत की बहन ने किया पलटवार

रंगोली ने आगे लिखा, ‘अगर आपके भारत विरोधी एजेंडा सही हैं तो उसके (कंगना के) भारत के समर्थन वाले एजेंडा क्यों सही नहीं हो सकते? उसके और आपके लिए अलग नियम क्यों शबाना जी
कंगना की बहन रंगोली चंदेल का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि रंगोली अक्सर अपनी बहन के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं और उनके विरोधियों पर निशाना साधती हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.