July 21, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

छत्तीसगढ़ के डुप्लीकेट अमिताभ बच्चन बन गए हैं दर्शकों के चहेते:-

1 min read

दुनिया भर में मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन के करोड़ों प्रशंसक हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए हुजूम उमड़ पड़ता है। रायपुर के कुछ लोगों ने भले ही अमिताभ बच्चन का दीदार किए हैं, लेकिन एक शख्स ऐसे हैं जो सड़कों पर निकल जाएं तो लोग असली अमिताभ बच्चन समझकर हाथ मिलाने और आटोग्राफ लेने के लिए मचल उठते हैं। वे भी अमिताभ बच्चन के चाहने वालों को निराश नहीं करते और उनके साथ फोटो खिंचवाकर उनकी हसरत पूरी करते हैं।

Bollywood Stars duplicate face make you totally confuse | बॉलीवुड स्टार्स  के हमशक्ल को देख आपको अपनी आंखों पर नहीं होगा यकीन, SEE PICS | Hindi News,

हम बात कर रहे हैं अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट राजधानी निवासी मेडिकल व्यवसाय से जुड़े अशोक मालू की। वे जहां भी जाते हैं, उन्हें पहली बार देखने वाले लोग असली अमिताभ बच्चन ही समझते हैं। मालू कहते हैं, मेरी शक्ल अमिताभ बच्चन से मिलती जुलती है, यह मेरा सौभाग्य है।

फिजियोथेरेपी कालेज में छात्राओं ने समझ लिया था अमिताभ

मालू बताते हैं, लगभग 13 साल पहले फिजियोथेरेपी कालेज में एक कार्यक्रम में गया था तो कुछ छात्राओं ने मुझे अमिताभ बच्चन समझ लिया था। जब पता चला कि मैं एक व्यापारी हूं तब उन्होंने कहा कि आप तो पूरे अमिताभ लगते हैं। उनकी प्रशंसा से मुझे अपने आपको बदलने की प्रेरणा मिली और तबसे मैंने अपना गेटअप चेंज कर लिया। अमिताभ की तरह फ्रेंच कट दाढ़ी रखनी शुरू कर दी। उनके हावभाव को अपना लिया।

Shashikant Padwal the Duplicate Amitabh Bachchan of Bollywood - YouTube

दो बार अमिताभ से हुई मुलाकात

उन्होंने बताया, जब अमिताभ बच्चन केबीसी की शूटिंग करने के लिए रायपुर आने वाले थे, तब मैं उनसे मिलने की चाहत में एयरपोर्ट गया था। मेरे पहुंचते ही कई युवाओं ने मुझे अमिताभ समझकर घेर लिया। उन्हें समझाया कि अमिताभ मैं नहीं, वे तो आने वाले हैं। उस दिन अमिताभजी से मुलाकात हुई और वे भी खुश हुए। इसके बाद मुंबई जाकर फिर मिलने का अवसर मिला।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.