July 21, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

तारक मेहता का उल्टा चस्मा : नवरात्रि स्पेशल शो में दयाबेन की वापसी की अटकलें, पढ़िए माधवी भाभी का जवाब

1 min read

जब भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बात होती है तो जेठा लाल और दया बेन का नाम जरूर सामने आता है। दया बेन लंबे समय से शो से गायब हैं। अब नवरात्रि के कुछ ही दिन बाकी है, ऐसे में चर्चा चल रही है कि क्या दया बेन यानी दिशा वकानी की वापसी होने जा रही है। अलग अलग तरह की चर्चाएं चल रही हैं। कहा जा रहा है कि शो के नवरात्र स्पेशल शो में दयाबेन की एंट्री होगी। अब इस बारे में गोकुलधाम परिवार की सदस्य माधवी भाभी यानी सोनालिका जोशी का बयान सामने आया है। एक पोर्टल से चर्चा में सोनालिका जोशी ने कहा कि उन्हें दया बेन की वापसी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैंने भी यह बात लोगों से ही सुनी है। तीन साल से ये ही हो रहा है। इसलिए कुछ पक्का नहीं कहा जाता।

Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah Actress Priya Ahuja Aka Reeta Reporter tested  positive for coronavirus

दया बेन की वापसी पर कुछ दिन पहले तारक मेहता का उल्टा चस्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी का भी बयान आया था। उन्होंने कहा था कि अभी कुछ पक्का नहीं है। निगोशिएन्स ऐसे कुछ होता नहीं है।

पिछले सालों में शो से कुछ लोकप्रिय कलाकार गोलकुलधाम सोसायटी छोड़कर चले गए हैं। इनमें शामिल हैं भव्य गांधी (टप्पू जेठालाल गडा), नेहा मेहता (अंजलि तारक मेहता) और गुरुचरण सिंह (रोशन सिंह हरजीत सिंह सोढी)। निर्माताओं को इनके स्थान पर नए कलाकार लाने पड़े हैं, लेकिन दिशा वकानी के जाने के तीन साल बाद तक नई दयाभाभी नहीं आई है। इसलिए भी दर्शको को उम्मीद है कि एक दिन दयाबेन लौटकर आएंगे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक है और काफी हद तक गोकुलधाम समाज के निवासियों के आसपास घूमता है।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.