September 10, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

चिटकी हुई पटरी से गुजरी लखनऊ मेल व शहीद एक्सप्रेस बाल बाल बचे बड़े हादसे से :-

1 min read

DJHàææãUÁãUæ¢ÂéÚU ·ð¤ ¹‹ÙõÌ ÂéÜ ÂÚU ÚUðÜßð ÅþUñ·¤ ÂÚU ÅUêÅUè ÂÅUÚUèÐ Áæ»ÚU‡æ

शाहजहांपुर में बड़ा हादसा होने से उस वक्त टल गया, जब चटकी पटरी से एक मेल व एक एक्सप्रेस ट्रेन गुजर गई। रेलवे प्रशासन को इस बात की जानकारी कीमैन के सूचना देने के बाद हो सकी। जिसके बाद रेलवे अफसरों में हड़कंप मच गया।

चटकी पटरी देख दिखाई लाल झंडी, टला हादसा - Uttar Pradesh Shahjahanpur Local  News

आनन फानन में मौके पर पहुंची इंजीनियरिंग विभाग की टीम ने चटकी पटरी को जागल प्लटे बांधकर ठीक किया। सोमवार सुबह साढे़ पांच बजे डाउन लाइन पर रोजा क्षेत्र के अटसलिया- हथौड़ा गांव के बीच में रेल पटरी चटक गई। कीमैन अजयपाल की नजर जब चटकी पटरी पर पड़ी तो उन्होंने कंट्रोल को सूचना दी। जिसके बाद इंजीनियरिंग विभाग की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद टीम ने तत्काल चटकी पटरी पर जागल प्लेट बांधी।

Rail Track Fracture At Kasganj Kanpur Railway Route - कासगंज-कानपुर रेल  मार्ग पर रात भर रहा 'खतरे का सफर', चटकी रेल पटरी पर दौड़ती रहीं ट्रेनें -  Amar Ujala Hindi News Live

इसके बाद की मैन ने सुबह सात बजकर 15 मिनट पर फिर सूचना दी कि कुछ दूर हथौड़ा गांव के नजदीक किमी संख्या 319 के पास रेल पटरी चटकी मिली है। जिसके बाद फिर इंजीनियरिंग विभाग को बुलाकर शट की पटरी के स्थान पर जागल प्लेट बांधी गई। इसके बाद संचालन शुरू कराया गया। उससे पहले डाउन लाइन की लखनऊ मेल व शहीद एक्सप्रेस चटकी पटरी से निकल चुकी थी। इस दौरान गंगा सतलज एक्सप्रेस को शाहजहांपुर स्टेशन पर 25 मिनट के लिए रोकना पड़ा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.