July 21, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सीबीआई करेगी टीआरपी का खुलासा सच क्या है आइये जानते है :-

1 min read

हजरजगंज कोतवाली में दर्ज एफआईआर को बनाया आधार
राज्य सरकार ने की थी सीबीआई जांच की सिफारिश
टीवी चैनलों की टीआरपी को लेकर हुई धांधली की जांच अब सीबीआइ करेगी। लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में इस मामले को लेकर एक एफआईआर दर्ज कराई गई थी। राज्य सरकार ने इस मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। मामले में अब जल्द आरोपितों पर सीबीआई का शिकंजा कसेगा।

TV रेटिंग फर्जीवाड़े में CBI करेगी जांच, योगी सरकार की संस्तुति पर मामला  किया दर्ज | cbi going to inquire tv rating scam - Hindi Oneindia

लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में एक न्यूज पोर्टल के संचालक कमल शर्मा की ओर से 17 अक्टूबर को न्यूज चैनलों की टीआरपी को लेकर धांधली के मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि इस मामले की सीबाआइ जांच की संस्तुति एक दिन पूर्व की गई थी। केंद्रीय कार्मिक व प्रशिक्षण विभाग ने सीबीआई जांच की अधिसूचना जारी की थी। जिसके बाद सीबीआई दिल्ली ने मामले में केस दर्ज कर अपनी जांच शुरू की है। बताया गया कि हजरतगंज कोतवाली में अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआइआर दर्ज की गई है। उल्लेखनीय है कि बीते दिनों मुंबई पुलिस ने छह आरोपितों को गिरफ्तार कर कुछ टीवी चैनलों के द्वारा टीआरपी को लेकर बड़े स्तर पर धांधली किए जाने की बात कही थी।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.