September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

तीन जगहों पर हुई संगहीन चोरी की वारदात :-

1 min read

बदमाशों ने बुजुर्ग, रोडवेज कर्मी व ट्रक चालक को लूट का शिकार बनाया जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बदमाशों ने बुजुर्ग, रोडवेज कर्मी व ट्रक चालक को लूट का शिकार बनाया। भुक्तभोगियों के पास से हजारों रुपये लूट लिए। गाजीपुर की सैदपुर मंडी समिति में एकाउंटेंट पद से सेवानिवृत्त 72 वर्षीय ओमप्रकाश लाल थाना लालपुर पांडेयपुर क्षेत्र के भक्तिनगर में मकान बनवा कर रहते हैं। बुधवार की दोपहर वह बैंक की पांडेयपुर शाखा से 25 हजार रुपये निकाल कर लौट रहे थे। लालपुर में आटो से उतरने के बाद पैदल ही घर जा रहे थे। हाशिमपुर में पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाश बैग छीनने लगे। आरोप है कि विरोध करने पर मारा पीटा व बैग छीन कर फरार हो गए। ओमप्रकाश के मुताबिक बैग में रुपये के साथ चेक बुक, एफडी का प्रमाण पत्र, पास बुक के अलावा अन्य कागजात थे।

Bike riders Bad guys

बड़ागांव थाना क्षेत्र के दल्लीपुर गांव निवासी रोडवेज कर्मी मंगलवार की शाम करीब सात बजे बनारस से अपने घर जा रहे थे। वह जैसे ही अपने गांव के चौराहे पर उतरकर घर की तरफ पैदल बढ़े थे कि तभी बाइक सवार मुंह बांधे दो बदमाश आए और पिस्तौल से भयभीत कर बैग छीन लिया। बैग में कुल 43 हजार रुपये व जरूरी कागजात थे। थानाध्यक्ष मुरलीधर ने बताया रोडवेज कर्मी से हुई घटना की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है।

ट्रक चालक के रुपये लूटे कपसेठी थाना क्षेत्र के दौलतियां गांव के पास मंगलवार की रात ट्रक चालक का शर्ट बाइक सावर बदमाशों ने उड़ा दिया। उसमें तीन हजार नकद समेत अन्य कागजात भी थे। चालक रहमत अली बालू लादकर संत कबीर नगर जा रहा था। वह ट्रक खड़ा कर हैंडंपप पर स्नान करना चाहते थे। इसी बीच बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.