May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मालदीव में छुट्टियां मना रही है एक्ट्रेस नेहा धूपिया शेयर करि हॉट तस्वीरें :-

1 min read

लाॅकडाउन के चलते काफी समय घर पर बिताने के बाद एक्ट्रेस नेहा धूपिया फिलहाल वेकेशन मनाने मालदीव पहुंच गई हैं। नेहा अपनी फैमिली संग यहां पर आई हैं मगर सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी और पति की काफी बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं। अपनी ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट में नेहा ने पूल में मस्ती करते हुए तस्वीर फैंस के साथ शेयर की।

मालदीव में पति अंगद बेदी संग छुट्टियां मना रही हैं नेहा धूपिया, देखें  तस्वीरें | Neha Dhupia And Angad Bedi Vacation In Maldiv

इन तस्वीरों में देखेंगे कि नेहा पूल में स्वीम सूट पहने मस्ती कर रही हैं। नेहा धूप सेंकते हुए पोल्का-डॉट बिकनी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अलग-अलग पोज में कई तस्वीरें शेयर की। साथ ही फोटो का बैकग्राउंड भी काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है। चूंकि नेहा अपने पति अंगद बेदी के साथ यहां आई हैं। जाहिर है ये खूबसूरत तस्वीरें उनके पति ने ही अपने कैमरे में कैद की होंगी।

मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहीं नेहा धूपिया, बिकिनी में एक्ट्रेस दिखाया  अपना हॉट अंदाज़!

इससे पहले नेहा ने दो-तीन दिन पहले भी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। इसमें वह बेहतरीन पोज देती नजर आ रही थी। शाॅर्ट ड्रेस में नेहा का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया। इसके अलावा उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की जिसमें वह अपने पति के साथ बिकनी पहने पूल में खड़ी दिख रही। हालांकि उन्होंने इस फोटो में अपना चेहरा नहीं दिखाया जबकि अंगद सामने कैमरे को देख रहे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.