September 22, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को पूर्णिया में लैंडिंग की नहीं मिली परमीशन, डीएम ने बताई बड़ी वजह:-

1 min read

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी यहां चुनाव प्रचार करने वाले हैं। हालांकि इस बीच एक रिपोर्ट आई की प्रधासन द्वारा राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को पूर्णिया में उतरने की इजाजत नहीं दी गई है।इस सबंध में जिलाधिकारी राहुल कुमार ने कहा ‘ट्रांजिट प्रोग्राम’ पूर्णिया एयरफोर्स स्टेशन में 23 अक्टूबर को निर्धारित किया गया था। हमने सुरक्षा प्रोटोकॉल के अनुसार तैयारी शुरू कर दी और एएसएल की बैठक भी पूरी हो गई। 22 तारीख की शाम को, हमें संशोधित दाैरे कार्यक्रम के बारे में सूचित किया गया, जिसमें पूर्णिया को ट्रांजिट के तौर पर शामिल नहीं किया गया। वायुसेना स्टेशन जिला प्रशासन के अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है। लैंडिंग के लिए अनुमति न तो प्रशासन से मांगी गई थी और न ही इसके लिए कोई आवेदन प्रस्तुत किया गया था, इसलिए इनकार करने का कोई सवाल नहीं है।

बिहार चुनाव: राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को उतरने की नहीं मिली इजाजत, DM ने  दी सफाई | BNN BHARAT NEWS

बतादें कि बिहार विधानसभा चुनाव में कुछ दिन शेष रह गए हैं। ऐसे में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रचार की कमान संभालने जा रहे हैं। ऐसे में रैली के पहले सासाराम के बियाडा मैदान में शुक्रवार की सुबह से तैयारी चल रही है। इसी तरह की तैयारी गया और भागलपुर में भी की जा रही है। प्रधानमंत्री चुनावी राज्य बिहार के सासाराम, गया और भागलपुर में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से बिहार में 12 चुनावी रैलियां करने वाले हैं।भाजपा और जेडीयू ने 243 सदस्यीय विधानसभा में 121-122 सीटों पर चुनाव लड़ने पर सहमति जताई है। बिहार विधानसभा चुनाव तीन चरणों 28 अक्टूबर, 3 नवंबर, और 7 को होंगे। वहीं यहां मतों की गिनती 10 नवंबर को की जाएगी।

Bihar Election: Rahul Gandhi Chopper Hasn't Got Permission For Landing At  Purnea Base For Tomorrow Rally Ann | बिहार चुनाव: राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर  को पूर्णिया में उतरने की नहीं मिली इजाजत

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.