July 21, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

रोमांटिक और कॉमेडी के बाद अब थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन:-

1 min read

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सफलता के बाद से ही कार्तिक आर्यन काफी चर्चा में रहते हैं। उन्हें लगातार एक के बाद एक बेहतरीन प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिल रहे हैं। हालांकि कार्तिक आर्यन अभी तक केवल कॉमेडी और रोमांटिक फिल्मों में ही नजर आए हैं।

कार्तिक आर्यन इंटरव्यू | Kartik Aaryan Interview: Akshay Kumar Is An  Inspiration For Me - Hindi Filmibeat

अब खबर है कि कार्तिक ने डायरेक्ट राम माधवानी के साथ एक थ्रिलर फिल्म के लिए हाथ मिला लिया है। ये दोनों एक कोरियन थ्रिलर फिल्म से प्रेरित प्रोजेक्ट के लिए साथ आए हैं।
यह एक ऐसा विषय है जो कार्तिक को बेहद पसंद आया और उन्होंने तुरंत इसके लिए हामी भर दी। राम माधवानी पिछले काफी समय से कार्तिक को कई फिल्मों की स्क्रिप्ट सुना रहे थे। लेकिन अभिनेता उनके साथ किसी थ्रिलर फिल्म में काम करना चाहते हैं। यही कारण है कि कार्तिक ने इस फिल्म के लिए तुरंत हां कर दिया।

बताया जा रहा है कि यह क्लासिकल कोरियन फिल्म से प्रेरित होगी, जिसमें जबरदस्त थ्रिलर दिखाई देने वाला है। इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू करने की योजना बनाई जा रही है। इसके अलावा जल्द ही इसका काम भी खत्म करने का विचार है। हालांकि, फिलहाल मेकर्स की ओर से इस फिल्म को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई ऐलान नहीं किया गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही अनीस बज्मी की आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वे ‘दोस्ताना 2’ में दिखेंगे। करण जौहर के बैनर तले बन रही इस फिल्म में कार्तिक के साथ जाह्नवी कपूर को मुख्य भूमिका में दिखेंगी।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.