July 19, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

उपचुनाव नहीं जीते तो मुझे झोला टांगना पड़ेगा: यह बोले शिवराज सिंह चौहान:-

1 min read

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि यदि उप चुनाव नहीं जीते तो मैं मुख्यमंत्री भी नहीं रहूंगा और मुझे मुझे झोला टांगना पड़ेगा। सीएम शिवराज सिंह चौहान यहां मुरैना के दिग्गज नेता रघुराज सिंह कंसाना के चुनाव प्रचार में आई थी।
शुक्रवार को मुरैना विस खरगपुर भर्राड़ में चुनावी सभा शिवराज सिंह ने कहा, ‘उपचुनाव में चुनाव प्रत्याशियों की जीत-हार का नहीं बल्कि सरकार को स्थायित्व देने का है। इसलिए 3 तारीख को आप मुरैना विधानसभा से भाजपा को जिताएं। भाजपा नहीं जीती तो मैं भी सीएम नहीं रहूंगा और मुझे झोला टांगना पड़ेगा।’ सीएम शिवराज सिंह ने जनता से कहा कि मुरैना में जितना भी विकास हुआ है, वह भाजपा के 15 वर्ष के कार्यकाल में हुआ है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मोदी नाम की व्याख्या करते  हुए कहा "मोदी नाम एक मंत्र है" · khabredinraat

मुरैना में श्री रघुराज सिंह कंसाना अपने आप में एक स्थापित नेता है। कांग्रेस पार्टी में दिग्विजय सिंह के काफी नजदीक रहे और इस कारण हमेशा पावरफुल भी रहे। मुरैना में रघुराज सिंह कंसाना (भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी) जीत की गारंटी हुआ करते थे। सवाल यह है कि ऐसी स्थिति में सीएम शिवराज सिंह चौहान को इस तरह का बयान क्यों देना पड़ा। क्या मुरैना में कंसाना का जादू खत्म हो गया है। मुख्यमंत्री के साथ भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह कंषाना के अलावा पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह, मुंशीलाल, कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा, भाजपा जिलाध्यक्ष योगेशपाल गुप्ता, रामनरेश शर्मा सहित अनेक लोग मौजूद थे।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.