May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सिंधिया के गढ़ में सड़क पर रैली के जरिए भाजपा के दिग्गज करेंगे शक्ति प्रदर्शन:-

1 min read

मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में प्रचार के अंतिम दौर में आज भाजपा ग्वालियर-चंबल में अपना शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है। पार्टी के सभी बड़े नेता एक साथ आज मुरैना और ग्वालियर में मेगा रोड शो करने जा रहे है। उपचुनाव में यह पहला मौका हैं कि जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती, ज्योतिरादित्य सिंधिया एक साथ-एक मंच पर नजर आएंगे।

लोकतंत्र के मुखौटे और सिंधिया की राजनीतिक 'आत्‍महत्‍या' - Hum Samvet

तीन नवंबर को होने वाले मतदान में अब जब प्रचार के लिए सिर्फ तीन दिन का ही समय शेष बचा है तब भाजपा ने ग्वालियर-चंबल में जीत के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आज पार्टी के सभी बड़े नेता मुरैना एवं ग्वालियर की विधानसभाओं में कई जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।
तय कार्यक्रम के मुताबिक पार्टी के सभी बड़े नेता एक साथ दोपहर 3.30 बजे मुरैना विधानसभा के नगरीय क्षेत्र में रोड शो करेंगे। इसके बाद शाम 4.30 बजे ग्वालियर पूर्व विधानसभा के नगरीय क्षेत्र और शाम 6 बजे ग्वालियर विधानसभा में मेगा रोड शो करेंगे। इन सभी रोड शो में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया,प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती और अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालसिंह आर्य एक साथ नजर आएंगे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.