May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

तब्लीगी जमात के लोग परिक्षण के खिलाफ कर रहे हैं आपत्ति:-

1 min read

निजामुद्दीन के मरकज में आये लोगों ने देश में कोरोना के मरीजों की तादाद को काफी बढ़ा दिया हैं। देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2 हज़ार के पार हो गयी हैं। वहीँ दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल के निदेशक किशोर सिंह ने बताया कि हमारे पास 216 COVID 19 के रोगियों है, जिनमें से 188 तब्लीगी जमात घटना के समय उपस्थित लोगों के समूह हैं। हमें उस समूह से 24 रोगियों की रिपोर्ट मिली थी जिनमें से 23 का परीक्षण सकारात्मक था। यह काफी चिंताजनक है।

Police have been deployed in LNJPN Hospital after Tablighi Jamaat members  objecting against their coronavirus test - निजामुद्दीन मरकज से अस्पताल लाए  गए तबलीगी जमात वालों के कोरोना टेस्ट करने ...

साथ ही साथ दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल के निदेशक किशोर सिंह ने बताया कि उनमें से यानि तब्लीगी जमात घटना के उपस्थित कई लोग परीक्षण के खिलाफ आपत्ति कर रहे हैं और महसूस करते हैं कि उन्हें प्रवेश की आवश्यकता नहीं है। इसलिए, इसने हमारे कर्मचारियों की सुरक्षा को खतरे में डाल दिया। अब, पुलिस को तीन ब्लॉकों के आसपास तैनात किया गया है जहां उन्हें रखा गया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.