April 27, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, रोहित शेट्टी जल्द ही करेंगे आधिकारिक घोषणा

1 min read

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार तथा कैटरीना कैफ स्टारर रोहित शेट्टी की मूवी ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज दिनांक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि कोरोना महामारी की वजह से लंबे वक़्त फिल्म की प्रतीक्षा कर रहे प्रशंसक अब शीघ्र ही इसे सिनेमाघरों में देख सकेंगे। मूवी की रिलीज दिनांक तय हो चुकी है तथा रोहित शेट्टी शीघ्र ही इसकी आधिकारिक घोषणा करने जा रहे हैं।

 

मूवी को 30 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा, किन्तु इस बात की आधिकारिक घोषणा रविवार 14 मार्च को की जाएगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, अब मूवी 30 अप्रैल को रिलीज होगी तथा निर्माता फिल्म की नई रिलीज दिनांक की घोषणा एक नए पोस्टर के साथ करेंगे। वहीं एक सूत्र ने बताया, ‘इग्जिबिटर्स को इस नई तारीख के बारे में खबर दी गई है। उन्हें 30 अप्रैल के दिन को सूर्यवंशी के लिए स्क्रीन बुक करने को बताया गया है। इस बारे में ऑफिशियल घोषणा इस रविवार (14 मार्च) को एक नए पोस्टर के साथ की जाएगी।’ आपको याद दिला दें कि आने वाले कल मतलब 14 मार्च को फिल्मनिर्माता रोहित शेट्टी का बर्थडे भी है।

वही यह मूवी पहले 24 मार्च 2020 को रिलीज होनी थी किन्तु एक वर्ष पश्चात् यह फिल्म 30 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। इस बीच पिछले माह फिल्म की रिलीज दिनांक 2 अप्रैल बताई गई थी, किन्तु महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से निर्माताओं ने एक बार फिर फिल्म की रिलीज दिनांक को आगे खिसका दिया। रोहित शेट्टी की इस मूवी में अक्षय कुमार तथा कैटरीना कैफ लीड किरदार में हैं। इसके अतिरिक्त जैकी श्रॉफ, अजय देवगन तथा रणवीर सिंह जैसे स्टार्स भी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.