May 3, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अमिताभ बच्चन ने फिल्म का नया पोस्टर किया रिलीज, फिल्म में इनके साथ इमरान हाशमी ने निभाई है मुख्य भूमिका

1 min read

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को आप जल्द ही फिल्म चेहरे में देखने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर अमिताभ इस समय चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे फिल्म चेहरे के साथ अमिताभ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर कमाल करते दिखाई देने वाले हैं। वैसे इस फिल्म में अमिताभ बच्चन संग इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म आने वाले 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है, जो आप देख सकते हैं।

इस पोस्ट में अमिताभ का बेहतरीन अंदाज देखने को मिल रहा है। आप देख सकते हैं इस पोस्टर को शेयर करने के साथ महानायक ने इसके ट्रेलर की रिलीज डेट को भी बता डाला है। जी दरअसल अमिताभ बच्चन ने पोस्टर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है, ‘अदालतों में जस्टिस नहीं जजमेंट होता है। चेहरे का ट्रेलर 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगा।’ आप सभी जानते ही होंगे अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी, क्रिस्टल डीसूजा, सिधांत कपूर, अन्नू कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

पहले खबरें थीं कि इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती को भी कास्ट किया गया था लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया विवादों में आ गई और उसके बाद से उन्हें फिल्म के पोस्टर से बाहर रखा गया है। वैसे अब रिया इस फिल्म का हिस्सा है भी या नहीं इस पर मेकर्स ने अब तक चुप्पी बनाए रखी है। अब फिल्म रिलीज के बाद ही यह सामने आएगा कि रिया इस फिल्म में दिखाई देंगी या नहीं…?

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.