April 18, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

फिल्म ‘गुड न्यूजका ट्रेलर हुआ रिलीज

1 min read

हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ का ट्रेलर रिलीज हुआ. इस ट्रेलर को दर्शकों से लेकर समीक्षकों तक को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला. वहीं अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ का ट्रेलर देखकर मजेदार रिएक्शन दिया है.

इस हिलेरियस ट्रेलर को देखने के बाद आमिर खान ने ट्विटर पर लिखा, ‘क्या शानदार फिल्म का ट्रेलर है. इसको देखने के बाद मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाया. मुझे ये ट्रेलर बहुत पसंद आया है.’ इसके साथ उन्होंने फिल्म के ट्रेलर की लिंक को भी शेयर किया है.

आमिर से अपने ट्रेलर की तारीफ सुनकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी खुद को रोक नहीं सके. उन्होंने आमिर को धन्यवाद लिखते हुए कहा, ‘शुक्रिया आमिर, मुझे खुशी है कि मैं तुम्हें हंसा सका.’

बता दें कि ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) 27 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा अहम किरदार में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी दिखाई देंगी. बॉक्स ऑफिस पर ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) की टक्कर सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabang 3) से होगी.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.