April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सपना ओरेंज सूट में ‘सॉलिड बॉडी’ गाने पर डांस करती दिख रही

1 min read
 हरियाणी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने हर शो में लोगों को क्रेजी करने वाली डांस परफॉर्मेंस के बारे में जानी जाती हैं. उनके डांस के लोग दीवाने हैं. देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना का इन दिनों एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने शेयर होते ही धूम मचा दी है. इस वीडियो मेंवह ओरेंज सूट में ‘सॉलिड बॉडी’ गाने पर डांस करती दिख रही हैं. दरअसल, ये वही गाना है जिसकी वजह से सपना चौधरी पहली बार सुर्खियों में आईं.

इस डांस स्टेप्स एक बार फिर लोगों को झूमने के लिए मजबूर कर रहे हैं. सपना चौधरी ने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से डेब्यू किया था. दरअसल, अपनी स्टेज परफॉर्मेंस के लिए फेमस सपना चौधरी ने बिग बॉस में हिस्सा लिया था, जिसके बाद तो उनके पास काम की बरसात होने लगी. सपना ने ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में स्पेशल सॉन्ग किए. इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ में भी काम करने का मौका मिला. अब सपना हरियाणवी, पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा जगत में लगातार काम कर रही हैं.

बता दें कि सपना चौधरी उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं, जब उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की थी. दरअसल, सपना पर एक रागिनी परफॉर्मेंस को लेकर केस दर्ज किया गया था. उसके बाद सपना के जहर खाने की खबरें सामने आईं थीं.लेकिन कुछ ही समय बाद सपना अपनी निजी समस्याओं से बाहर निकलीं और देसी क्वीन बनकर लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं.
loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.