April 12, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जमीन को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई को उतार दिया मौत के घाट,

1 min read

उत्तराखंड के रुड़की में मन्ना खेड़ी निवासी किरताब सिंह की हत्या उसी के छोटे भाई ने जमीनी रंजिश के चलते की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बलकटी बरामद कर ली है।

बताया जाता है कि आरोपी छोटा भाई किरताब की रोज की गाली-गलौज से आजिज गया था। एसएसपी ने बृहस्पतिवार को कोतवाली में हत्याकांड का खुलासा किया। किरताब सिंह की हत्या बीती 19 नवंबर की रात कर दी गई थी।

उसके पुत्र मांगेराम की तहरीर पर अज्ञात हत्यारे के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। एसएसपी ने बताया कि मृतक का छोटा भाई भरत सिंह उर्फ भरतू मजदूरी करने के साथ सब्जी बेचने का काम भी करता था।

मृतक किरताब से उसकी पुरानी जमीनी रंजिश चली आ रही थी। मृतक आए दिन भरतू के साथ गाली गलौज करता था। घटना वाले दिन भी मृतक ने भरतू तथा उसकी पत्नी के साथ गाली गलौज की थी।

इसके बाद गुस्से में आकर भरतू ने शराब के नशे में रात करीब ग्यारह बजे पशुशाला में सो रहे किरताब पर बलकटी से कई वार कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।  एसएसपी ने बताया कि जांच के दौरान भरतू पर शक हुआ। सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

पुलिस टीम को ढाई हजार का इनाम
एसएसपी ने हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। इस दौरान एसपी देहात नवनीत सिंह भुल्लर तथा कोतवाल प्रदीप चौहान मौजूद रहे।

हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम में कोतवाल प्रदीप चौहान, उप निरीक्षक रणवीर सिंह, उप निरीक्षक अशोक कुमार, एसओजी प्रभारी रविंद्र कुमार, ललिता, राजीव, प्रभाकर, हसन जैदी, लाल सिंह, देवेंद्र भारती, जाकिर, सुरेश, मोला, अशोक, रविंद्र खत्री, महिपाल तथा नितिन शामिल थे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.