May 3, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सीएम योगी आदित्यनाथ आज सीतापुर का करेंगे दौरा कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

1 min read

उत्तर प्रदेश में कुछ ही महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. सत्ताधारी बीजेपी एक बार फिर चुनाव में जीत के लिए तमाम कोशिशे कर रही है. जबकि सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेशभर का तूफानी दौरा कर रहे हैं. सीएम योगी अलग-अलग जिलों में जाकर कई परियोजनाओं की सौगात भी दे रहे हैं. इसी कड़ी में सीएम आज यूपी के दो और जिलों का दौरा करने वाले हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ आज बाराबंकी और सीतापुर का दौरा करेंगे. सीएम योगी इन दोनों जिलों के लोगों को करोड़ों रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे. सीएम योगी सबसे पहले बाराबंकी का दौरा करेंगे.

योगी बाराबंकी के रामनगर और कुर्सी विधानसभा में 148.85 करोड़ की 186 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा 340 करोड़ की खाद्य प्रसंस्करण उत्पादन इकाई का शिलान्यास भी करेंगे. साथ ही वे लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र भी बांटेंगे. इसके बाद दोपहर 12 बजे राजकीय इंटर कॉवेज में उनकी एक जनसभा का भी कार्यक्रम है.

बाराबंकी के बाद योगी का काफिला सीतापुर जाएगा. योगी यहां 484.41 करोड़ की 167 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके बाद वे सिधौली में गांधी स्कूल में दोपहर 2 बजे एक जनसभा करेंगे.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.