May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

पश्चिम बंगाल में महिला के साथ गैंगरेप का मामला आया सामने 2 आरोपी को किया गया गिरफ्तार

1 min read

पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्द्धमान जिले में एक आदिवासी महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि शिकायत के मुताबिक पीड़िता बुधवार की रात गलसी पुलिस थाना क्षेत्र के गांव स्थित मायके से बर्द्धमान शहर आई थी.

वह बस स्टैंड पर अपने पति का इंतजार कर रही थी जो उसे लेने आने वाला था, तभी 6 लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और एक मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए और महिला जब मकान से बाहर निकली तो रिक्शा चालक को देखा जिसने उसे सरकारी अस्पताल के नजदीक तक छोड़ा. वहां पर कुछ लोगों ने पीड़िता को देखा और अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज की और 2 आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया गया

जहां से उन्हें 22 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेज दिया गया है. पुलिस गिरफ्तार संदिग्धों की शिनाख्त परेड सोमवार को बर्द्धमान जेल में कराएगी. अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही और बाकी बचे आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.