April 11, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पागलपंती सिनेमाघरों में रिलीज

1 min read

22 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा अनील कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला भी अहम भूमिकाओं में हैं. हालांकि फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी निराशाजनक था, लेकिन फिल्म की दूसरे दिन की कमाई ने यह साबित किया कि लोगों को यह फिल्म पसंद आ रही है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार जहां ‘पागलपंती’ ने पहले दिन लगभग 6.25 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन इसकी झोली में लगभग 8 करोड़ रुपये गिरे. इस हिसाब से ‘पागलपंती’ ने दो दिनों में लगभग 14.25 करोड़ रुपये कमाने में सफलता हासिल की. बता दें, फिल्म में अरशद, जॉन और पुलकित ने जहां एक तरफ जबरदस्त कॉमेडी का डोज दिया है, वहीं दूसरी तरफ अनिल कपूर और सौरभ शुक्ला धाकड़ विलेन बनकर लोगों को हंसाने में कामयाब रहे हैं.

कॉमेडी के बादशाह माने जाने वाले अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पागलपंती’ में तगड़ा एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है. याद दिला दें कि इसके पहले भी अनीस बज्मी के डायरेक्शन में कई सुपरहिट कॉमिक फिल्में बॉलीवुड को मिल चुकी हैं. इनमें ‘नो एंट्री’, ‘वेलकम’, ‘सिंह इज किंग’ और ‘रेडी’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.