April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बड़ी खबर के साथ जाने आप भी संजय राउत का कहना है की जल्द ही गोवा में होगा चमत्कार …

1 min read

देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ नागपुर की एक स्थानीय अदालत ने समन जारी किया है। फडणवीस पर चुनावी हलफनामे में उनके खिलाफ 2 मामलों की जानकारी छुपाने का आरोप है। वहीं आज श्रीलंका के नव नियुक्त राष्ट्रपति गोताबाया राजपक्षे आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। वह तीनों दिनों की भारत यात्रा पर हैं। पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान वह दोनों देशों के बीच आपसी संबंधों के मुख्य बिंदुओं पर चर्चा करेंगे।

शिवसेना के संजय राउत ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने के बाद गोवा में जल्द चमत्कार की बात कही है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज अपने पद का कार्यभार संभालने वाले हैं।इसको देखते हुए महाराष्ट्र सचिवालय में सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है। वहीं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दक्षिण मुंबई में स्थित सरकारी आवास खाली करना शुरू कर दिया है।

भारत दौरे पर आए श्रीलंका के नए निर्वाचित राष्ट्रपति गोताबया राजपक्षे का राष्ट्रपति भवन पहुंचने पर पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने स्वागत किया है।

भारत दौरे पर आए श्रीलंका के नए निर्वाचित राष्ट्रपति गोताबया राजपक्षे का राष्ट्रपति भवन में औपचारिक स्वागत किया गया। वह 30 नवंबर तक भारत के दौरे पर हैं। वह आज पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.