May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बॉलीवुड एक्टर ‘अजय देवगन’ की फिल्म में मनाया गया ‘स्वैग वाली दादी’ का निधन,!

1 min read

पुष्पा 85 की थीं और पिछले हफ्ते अपने घर में फिसल कर गिर गई थीं. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि उन्हें सीरियस फ्रैक्चर हुआ था. पुष्पा को ‘स्वैग वाली दादी’ के नाम से भी पहचाना जाता है. ये नाम उन्हें एक एड फिल्म के बाद मिला था. जिसमें वो स्वैग वाली दादी के रूप में दिख रही थीं. पुष्पा के निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है. फिल्म रेड के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी.

इसके अलावा कास्टिंग डायरेक्टर शिखा प्रदीप ने भी पुष्पा जोशी के निधन पर सोशल मीडिया के जरिए दुख जाहिर किया है. अजय देवगन के साथ-साथ उनकी पत्नी काजोल को भी ‘रेड’ में पुष्पा जोशी बेहद पसंद आई थीं. वहीं पुष्पा के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर देखने को मिल रही है.

उनकी मृत्यु की खबर सुनकर कई बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए दुख जाहिर किया है. अजय देवगन खुद भी पुष्पा जोशी के फैन हो गए थे. रेड की रिलीज के वक्त उन्होंने पुष्पा के साथ तस्वीरें भी शेयर की थीं.

राज कुमार गुप्ता ने पुष्पा जोशी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘पुष्पा जोशी जी के निधन की खबर से बेहद दुखी हूं. मेरे डायरेक्शन करियर में रेड में आपको एक्टिंग करते देखना बहुत अहम था.

 

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.