March 29, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

देखये अक्षय कुमार का जबरदस्त नागिन डांस,फ़िल्म गुड न्यूज़ का नया गाना रिलीज हुआ .

1 min read

‘गुड न्यूज़’ के इस गाने के ऑरिजनल हुक लाइन की बात करें तो यह सालों पहले सुखबीर के गाने ‘सौदा खरा खरा’ से ही लिया गया है, जिसमें बिपाशा बसु नजर आई थीं। इस नए गाने में भी कियारा, दिलजीत और अक्षय के साथ सुखबीर भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। यकीनन गाने का जोश देखकर कहा जा सकता है कि अब आनेवाली शादियों के मौके पर बजाया जाने वाला यह पॉप्युलर सॉन्ग साबित होने वाला है। इस गाने में अक्षय कुमार घोड़ी पर नागिन डांस करते आपको नजर आएंगे। इस गाने को गाया है दिलजीत दोसांझ, सुखबीर और ध्वनि भानुशाली ने, जबकि गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं।

यह फिल्म इसी महीने के अंत में 27 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। फिल्म दो ऐसे कपल की कहानी है, जो आईवीएफ तकनीक से पैरंट्स बनने की तैयारी कर रहे हैं और बाद में उन्हें पता चलता है कि उनके स्पर्म्स एक्सचेंज हो गए। फिल्म कॉमिडी और मस्ती से भरपूर है।

इन सभी फ़िल्मों ने बॉक्स ऑफ़िस पर ज़बर्दस्त सफलता हासिल की थी। केसरी ने जहां 150 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया, वहीं मिशन मंगल और हाउसफुल 4 ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी। गुड न्यूज़ 2019 की आख़िरी बड़ी रिलीज़ है और माना जा रहा है कि अक्षय की इस फ़िल्म के साथ 2019 की भी हैप्पी एंडिंग होगी। यह साल अक्षय के लिए बेहतरीन साबित हुआ है और वो सबसे कामयाब एक्टर बनने के रास्ते पर हैं।

 

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.