April 12, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मोदी ने बताया की पर्सनल टैक्स को लेकर उनकी सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

1 min read

मोदी ने कहा कि पांच लाख तक इनकम वालों को कोई टैक्स नहीं देना होगा। उन्होंने कहा कि इससे 40 हजार रुपये से अधिक आया वाले लोगों को सीधा फायदा होगा। सेविंग के लिहाज से 70 की आय वाले लोगों तक को भी फायदा होगा और इन लोगों के बेहतर कल को लेकर फायदा होगा। उन्होंने कहा कि आज भारत पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी अर्थव्यवस्था को 5 ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था बनाने के लिए जुटा हुआ है। ये लक्ष्य अर्थव्यवस्था के साथ-साथ 130 करोड़ भारतीयों की औसत आय, उनकी इज ऑफ लिविंग और उनके बेहतर कल से जुड़ा हुआ है: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि पर्सनल टैक्स को लेकर सरकार ने बड़ा फैसला लिया है

पीएम मोदी ने कहा कि बैंकिंग सेक्टर के तनाव को हम दूर करेंगे। छोटे बैंकों की जगह बड़े और मजूबत बैंकों पर फोकस करेंगे और बैंकिंग सेक्टर पहले से बेहतर हुआ है। समिट के दौरान उन्होंने कहा कि वह बैंकिंग सेक्टर के तनाव को खत्म करने का पूरा प्रयास करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज बाबा साहेब अंबेडकर का पुण्यतिथि है और मैं उनको नमन करता हूं। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने चुनाव जीताया क्योंकि सबका साथ और सबका विकास को लेकर चले। पीएम मोदी ने कहा कि यह राजनीति चुनौतियां आज पैदा नहीं हुई है और ये पहले से चली आ रही हैं। तीन तलाक से मुस्लिम महिलाओं को राहत मिली है।

पीएम मोदी ने कहा कि पड़ोसी देशों से आए सैकड़ों परिवार जिनके साथ उस देश में अत्याचार हुआ था और उनका मां भारती पर विश्वास था और उनकी नागरिकता का रास्ता खुलने से उनका भविष्य अच्छा होगा। अवैध कालोनियों को वैध करने से अच्छे भविष्य के लिए फैसला लिया गया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.