April 20, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिग बॉस के घर में फिर हुई सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री, शॉक्ड रह गए कंटेस्टेंट

1 min read

 ‘बिग बॉस 13′ में सिद्धार्थ शुक्ला के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस आज का एपिसोड देखकर खुश होने वाले हैं, क्योंकि आज घर में एक बार फिर एंट्री करने वाले हैं सिद्धार्थ शुक्ला। तबीयत खराब होने के बाद सिद्धार्थ को कुछ दिन के लिए सीक्रेट रूम में भेजा गया था, तबीयत में सुधार न होने पर उन्हें सीक्रेट रूम से भी बाहर निकालकर हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था, जहां उनका इलाज किया गया। अब सिद्धार्थ एक दम ठीक हैं और बिग बॉस के घर में आज फिर से कदम रखने वाले हैं।

ऐसे होगी घर में एंट्री :

कलर्स के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें दिख रहा है कि बिग बॉस, शहनाज़ को कन्फैशन रूम में जाने का आदेश देते हैं। बिग बॉस के आदेश के बाद शहनाज़ डरते-डरते कन्फैशन रूम में जाती हैं, जहां सिद्धार्थ शुक्ला पहले से मौजूद होते हैं। सिद्धार्थ को देखकर शहनाज़ खुशी से पागल हो जाती हैं और उन्हें गले लगा लेती हैं। इसके बाद बिग बॉस शहनाज़ को कहते हैं कि आप सिद्धार्थ को बहुत मिस कर रही थीं। अब आप इन्हें घर के अंदर ले जाएं।

ऐसा होगा घरवालों के रिएक्शन:

सिद्धार्थ को घर में दोबारा आते देख जहां आरती, आसिम, पारस और माहिरा खुश नजर आएंगे। वहीं रश्मि देसाई इस बात से थोड़ी असहज नजर आएंगी। वीडियो में दिख रहा है कि सिद्धार्थ के घर में आते ही आरती, पारस और माहिरा उन्हें गले लगा लेते हैं। इसके बाद माहिरा कहती हैं कि आसिम ने उन्हें बहुत मिस किया, उनके लिए आसिम ने गाना भी बनाया है। अब सिद्धार्थ के आने से घर में फिर क्या बदलाव आने वाला है ये तो वक्त ही बताएगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.