March 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

वाराणसी की गलियों में जाह्नवी कपूर, दिए पोज और स्ट्रीट फूड के मजे लिए.

1 min read

इस ट्रिप पर उनके साथ बहन खुशी कपूर और कुछ करीबी दोस्त भी थे। अब जाह्नवी छुट्टियां मनाने वाराणसी गई हैं और वहां दोस्तों के साथ हैंग आउट कर रही हैं। दोस्ताना 2 प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म दोस्ताना का सिक्वेल है। जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना करिगल गर्ल और रूही अफजा में भी नजर आएंगी। रूही अफजा में जाह्नवी कपूर के अपोजिट राजकुमार राव होंगे।

वाराणसी में जाह्नवी कपूर ने गंगा आरती भी की हैं। गंगा आरती की ये तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं। गंगा आरती की तस्वीरों में जाह्नवी कपूर साधारण और पारंपरिक ड्रेस पहने हैं। कुछ तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ने सिर पर दुपट्टा भी डाल रखा है।

जाह्नवी कपूर इस दिनों वाराणसी में छुट्टियां मना रही हैं। उनके साथ उनके कई दोस्त भी हैं। जाह्नवी कपूर ने इन छुट्टियों की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी वाराणसी की गलियों में पोज देती नजर आ रही हैं। जाह्नवी ने कई स्ट्रीट फूड के मजे भी लिए हैं।  इन तस्वीरों को जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। ये सभी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। 

 जाह्नवी कपूर कार्तिक आर्यन और लक्ष्य के साथ आने वाली फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आएंगी। कुछ हफ्ते पहले ही पंजाब में इस फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हुआ है। इस शूट के बाद जाह्नवी कपूर छुट्टियां मनाने अमेरिका चली गई थीं। 

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.