April 19, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

‘साथ निभाना साथिया’ की इस एक्ट्रेस ने की सगाई, सामने आईं फोटोज

1 min read

 

‘दोनों की ये लव मैरिज नहीं बल्कि अरेंज मैरिज है और उनके पापा ने दोनों को मिलाया है. दोनों जब एक दूसरे को जानने लगे और दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी इसके बाद दोनों ने सगाई करने का फैसला किया.” आप सभी को यह भी बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही भाविनी ने अपने बर्थडे पर धवल के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी जो आप यहाँ देख सकते हैं.

 भाविनी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने मंगेतर और सगाई को लेकर बात की और उन्होंने बताया उनके मंगेतर धवल सोशल मीडिया ब्लॉगर हैं और इसके अलावा उनका बिजनेस भी हैं. इसी के साथ भाविनी ने इंटरव्यू में बताया कि, ”गुजराती में इस सेरेमनी को सगाई नहीं बल्क‍ि गोर धाना कहते हैं. दोनों की शादी की डेट अभी फाइनल नहीं हुई है. लेकिन ये पक्का है कि दोनों नए साल में शादी करेंगे.”

दरअसल वह जल्द शादी करने वाली हैं और हाल ही में भाविनी की सगाई हुई है जिसकी फोटोज सामने आ गईं हैं. आपको बता दें कि इस सेरेमनी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल थे और भाविनी ने खुद अपनी सगाई की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इसमें भाविनी ने पिंक कलर का सूट पहना था और वह दिलकश नजर आ रहीं हैं और उनके मंगेतर इस फोटो में पिंक कलर का कुर्ता पहना नजर आ रहे हैं जिनका नाम धवल है.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.